Home खेल यूथ नेशनल बास्केटबॉल चैंपियनशिप के लिए छत्तीसगढ़ की टीम रवाना

यूथ नेशनल बास्केटबॉल चैंपियनशिप के लिए छत्तीसगढ़ की टीम रवाना

रायपुर. तमिलनाडु के कोयंबटूर में 14 से 21 मई तक होने जा रहे युथ नेशनल बास्केटबॉल चैंपियनशिप के लिए छत्तीसगढ़ की टीम का चयन कर हो गया है। इसके लिए टूर्नामेंट से पहले खिलाड़ियों के लिए भिलाई में ट्रेनिंग कैंप लगाया गया था। जिसके बाद प्रदर्शन के आधार पर गर्ल्स और ब्वॉयज कैटेगरी में खिलाड़ियों […]

109

रायपुर. तमिलनाडु के कोयंबटूर में 14 से 21 मई तक होने जा रहे युथ नेशनल बास्केटबॉल चैंपियनशिप के लिए छत्तीसगढ़ की टीम का चयन कर हो गया है। इसके लिए टूर्नामेंट से पहले खिलाड़ियों के लिए भिलाई में ट्रेनिंग कैंप लगाया गया था। जिसके बाद प्रदर्शन के आधार पर गर्ल्स और ब्वॉयज कैटेगरी में खिलाड़ियों का चयन किया गया।

छत्तीसगढ़ बास्केटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव जैन ने बताया कि इस साल भारतीय बास्केटबॉल संघ की ओर से फीबा एशियन चैंपियनशिप कराए जा रहे है। जिसके लिए अंडर-17 कैटेगरी में खिलाड़ियों का चयन यूथ नेशनल में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। टूर्नामेंट के लिए टीम रविवार को रवाना हुई।

गर्ल्स टीम: उर्वशी बघेल(कप्तान), मानसी, पिंकी, डी कीर्ति, विद्या, अमीषा, साक्षी, प्रियल चौधरी, रितिका निषाद, ज्योति, रुखसार और अमीषा।

ब्वॉयज टीम: प्रणव शर्मा(कप्तान), दीपक, आशीष, राजशेखर, राहुल, जसराज, विराज, फरहान, अंकित यादव, अमृत, दिनेश बाग (रायपुर) और प्रणय।