छत्तीसगढ़

सोनपुरी  गांव में मारपीट से युवक की मौत, हल्दी कार्यक्रम में शामिल होने गया था, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई

कोरबा। पाली पडनिया गांव के एक युवक के साथ की गई मारपीट के कारण आखिरकार उसकी मौत हो गई। घटना के बाद इस बारे में पुलिस को जानकारी दी गई है। कुसमुंडा पुलिस थाना की सर्वमंगला चौकी मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने कहा है कि तथ्यों के आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

नदी पार के गांव पाली  पडनिया में रहने वाले आशीष यादव   की मौत के साथ मामला जांच के घेरे में आ गया है। उपचार के बाद भी इस युवक को नहीं बचाया जा सका।  जानकारी के अनुसार 20 मई को पास के गांव सोनपुरी में एक परिवार में हल्दी कार्यक्रम आयोजित था। इसमें शामिल होने के लिए आशीष गया हुआ था।  

आशीष के भाई ओमप्रकाश ने बताया कि वहां पर किसी बात को लेकर कुछ लोगों ने मारपीट की थी जिसमें हाथ पैर और अन्य स्थानों पर काफी छोटे भाई इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।आशीष की मौत होने पर पुलिस हरकत में आ गई है। उसे कई अहम  चीजें पीड़ित पक्ष की ओर से  दी गई है। सर्वमंगला पुलिस चौकी प्रभारी विभव तिवारी ने बताया कि युवक की मौत की जानकारी मिली है।  उसके साथ मारपीट किए जाने की बात हमारे संज्ञान में आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और अन्य तत्थों  के साथ इस मामले में जांच की जाएगी। 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: