Home क्राईम सरेराह पुलिस ने युवक को पीटा, वीडियो के वायरल होने पर एसपी...

सरेराह पुलिस ने युवक को पीटा, वीडियो के वायरल होने पर एसपी ने दिए जांच आदेश

मुंगेली। आए दिन पुलिस किसी ना किसी विवाद में पड़ ही जाती है। ताज़ा मामला है मुंगेली जिले के ट्रैफिक पुलिस की, जिन्होंने कानून को हाथ में लेते हुए सरेराह एक युवक की बेदम पिटाई कर दी। वीडियो में ट्रैफिक इंस्पेक्टर लात मारते दिख रहे हैं, वहीं बाकि के पुलिसकर्मी उसके साथ गाली-गलौज करते हुए […]

मुंगेली। आए दिन पुलिस किसी ना किसी विवाद में पड़ ही जाती है। ताज़ा मामला है मुंगेली जिले के ट्रैफिक पुलिस की, जिन्होंने कानून को हाथ में लेते हुए सरेराह एक युवक की बेदम पिटाई कर दी। वीडियो में ट्रैफिक इंस्पेक्टर लात मारते दिख रहे हैं, वहीं बाकि के पुलिसकर्मी उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट करते हुए नज़र आ रहे हैं। हालांकि वायरल हुए इस वीडियो की खबर छत्तीसी किसी भी तरीके से पुष्टि नहीं करता।

वायरल हुए वीडियो में ट्रैफिक इंस्पेक्टर आशीष अरोरा और उनका स्टाफ एक युवक को ऑटो में बिठाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन वह युवक जाने को तैयार नहीं हो रहा, इसके बाद गुस्से से लाल-पीले होते हुए इंस्पेक्टर ने उस युवक को लोगों के सामने ही जोरदार लात मारी। इसके बाद भी युवक जाने के लिए राज़ी नहीं हुआ तो बाकि के पुलिसकर्मियों ने उसे पीटना शुरू कर दिया।

जानकारी के मुताबिक युवक आदतन शराबी था और आए दिन इस इलाके में लोगों और दुकानदारों के साथ झगड़ा करता था। घटना वाले दिन भी वह शराब के नशे में धुत्त था और इलाके में हंगामा कर रहा था, जिसकी शिकायत इलाके के व्यापारियों ने पुलिस से की। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शराबी युवक को समझाईश देने की कोशिश की लेकिन वह उनसे भी भिड़ गया। बहरहाल इस मामले में जिले के एसपी ने कहा है कि मामले की जांच की जाएगी और  फिर उचित कार्रवाई की जाएगी।