Home जिले Video…संकट की घड़ी में युवाओं ने बढ़ाया हाथ….घर-घर जाकर ऐसे कर रहे...

Video…संकट की घड़ी में युवाओं ने बढ़ाया हाथ….घर-घर जाकर ऐसे कर रहे लोगों की मदद

शिव शंकार साहनी@अंबिकापुर। इस संकट की घडी में शहर के युवाओं ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। जहां इस महामारी से लड़ने और पूरा देश लॉकडाउन जैसी स्थिति में हैं। इधर अंबिकापुर के इन युवाओं ने दोस्तों के सहयोग ने एक अच्छी पहल की है। अंबिकापुर शहर में दूर-दूर से काम करने आये परिवारों […]

शिव शंकार साहनी@अंबिकापुर। इस संकट की घडी में शहर के युवाओं ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। जहां इस महामारी से लड़ने और पूरा देश लॉकडाउन जैसी स्थिति में हैं। इधर अंबिकापुर के इन युवाओं ने दोस्तों के सहयोग ने एक अच्छी पहल की है। अंबिकापुर शहर में दूर-दूर से काम करने आये परिवारों को 15 दिनों का राशन मुहैया कराया जा रहा है।

जिससे की इस आपातकाल स्थिति में कोई भूखा ना रहे। इन युवाओं के द्वारा नंबर जारी कर घर-घर जाकर राशन प्रदान किया जा रहा है। इस राशन पैकेट में जरुरत की सभी सामानों का ध्यान रख कर बैग तैयार किया गया है। साथ ही एक युवा ने अपने सुझाव भी साझा किया और कहा की लॉक डाउन की स्थिति प्रदेश सरकार ने एक अच्छी पहल की है, और किया भी जा रहा है।

इसे और बेहतर बनाने के लिए डीएमएफ(District Mineral Foundation) मद का उपयोग किया जाये। जोकि कलेक्टर की निगरानी में हो जिससे की गांव के हर तपके के लोगो तक सुविधा मिल सके। इधर मजूदरो ने भी इस मुश्किल घडी मदद करने को लेकर धन्यवाद दिया है।