Home क्राईम राजधानी में पैसों की लेन-देन में कैंची मारकर की युवक की हत्या,...

राजधानी में पैसों की लेन-देन में कैंची मारकर की युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी में पैसों की लेन-देन की वजह से एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दुर्गेश पांडिया नामक युवक पर कैंची से जानलेवा हमला कर दिया। वारदात शनिवार रात की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक दलदल सिवनी निवासी दुर्गेश पांडिया और एक नाबालिग के बीच पैसों को […]

राजधानी में पैसों की लेन-देन में कैंची मारकर की युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी में पैसों की लेन-देन की वजह से एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दुर्गेश पांडिया नामक युवक पर कैंची से जानलेवा हमला कर दिया। वारदात शनिवार रात की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक दलदल सिवनी निवासी दुर्गेश पांडिया और एक नाबालिग के बीच पैसों को लेकर विवाद हुए। मृतक दुर्गेश ने आरोपी नाबालिग को कुछ पैसे उधार में दिए थे। वो अपने पैसे वापस मांगने लगा. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू होगा।

पैसों के लेन-देन को लेकर दुर्गेश और नाबालिग के बीच विवाद शुरू हुआ। विवाद बढ़ता देखकर लोगों ने बीच-बचाव की भी कोशिश की। फिर नालाबिग अपने घर गया और हाथ में एक कैंची लेकर वापस दुर्गेश के पास आया। फिर उसने दुर्गेश पर कैंची से कई वार किए। जानलेवा हमले से युवक लहुलूहान हो गया।

लोगों ने घायल युवक को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी आस-पास के लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।