Home देश - विदेश लॉकडाउन से घर लौट रहे थे मजदूर…फिर रास्ते में हुआ ये भयावह...

लॉकडाउन से घर लौट रहे थे मजदूर…फिर रास्ते में हुआ ये भयावह हादसा….लीन हुई 5 जिंदगियां

गुरुग्राम. कोरोना वायरस महामारी की रह पूरे देश में पैर पसार लिया है। देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है। सबसे बड़ी विपदा दिहाड़ी मजदूरों पर टूटा है। लॉकडाउन ने उनकी दो जून की रोटी भी छीन ली है। बदहाल हालत में ये मजदूर अब परिवार संग घर लौटने को मजबूर है। गुरुग्राम में एक […]

गुरुग्राम. कोरोना वायरस महामारी की रह पूरे देश में पैर पसार लिया है। देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है। सबसे बड़ी विपदा दिहाड़ी मजदूरों पर टूटा है। लॉकडाउन ने उनकी दो जून की रोटी भी छीन ली है। बदहाल हालत में ये मजदूर अब परिवार संग घर लौटने को मजबूर है।

गुरुग्राम में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत हो गई. केएमपीए पर देर रात भीड़ में खड़े लोग अनियंत्रित कैंटर के चपेट में आ गए. इस दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौत के अलावा 6 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस ने कैंटर को कब्ज़े में लेकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. ये सभी लोग लॉकडाउन के बाद पैदल ही अपने घर की तरफ जा रहे थे.

कोरोना वायरस के खौफ से गुरुग्राम से काफी संख्या में यूपी, बिहार और राजस्थान के लोग पलायन कर रहे हैं. ज्यादातर लोग अपना सामान बांधकर शाम को चलते हैं और रात भर चलते रहते हैं. ऐसे ही 15-20 पुरुष, महिलाओं और बच्चों का समूह गुरुग्राम-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग व केएमपीए के नजदीक पचगांवा चौक के पास था, जहां एक ट्रक ने उन्हें कुचल दिया.