छत्तीसगढ़दुर्ग

करंट से महिला की मौत, घर में सफाई का काम कर रही थी, तभी स्टील पाइप के संपर्क में आकर तीन महिलाएं झुलसी, पुलिस जांच में जुटी

अनिल गुप्ता@भिलाई। पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र मे आज लगभग 11:30 बजे उम्दा रोड स्थित कोमल जैन के मकान के ऊपर से गुजरने वालीं 11 केवी तार और एक स्टील की पाइप के संपर्क में आने से तीन महिलाएं बुरी तरह से झुलस गई। ये हादसा तब हुआ जब महिलाएं घर मे साफ सफाई का काम कर रही थी। पुरानी भिलाई पुलिस की मदद से पीड़ित महिलाओं को ईलाज के लिए भर्ती कराया गया। लेकिन एक की मौत हो गई।

पुरानी भिलाई थाना के टीआई मनीष शर्मा ने इस मामले मे जानकारी देते हुये बताया हैं कि उम्दा रोड के जिस मकान मे ये हादसा हुआ हैं। उसके ठीक बगल से11 केवी का हाईटेंशन तार गुजरा हुआ हैं।घटना के समय एक स्टील के पाईप से संपर्क में आने से पहले एक महिला चपेट मे आई। इसके उन्हें बचाने के चक्कर मे वे भी हादसे के शिकार हो गए। घटना में तीनों घायल महिलाओं को तत्काल उपचार हेतु स्पर्श अस्पताल लाया गया जिसमें कुमुद जैन की उपचार के दौरान मौत हो गई। तो वही कामिनी व कुमारी दिशा रामपुरिया उपचार स्पर्श अस्पताल में चल रहा है।जो कि खतरे से बाहर हैं। फिलहाल मर्ग कायम कर जांच की जा रही हैं।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: