रायपुर

KBC में मजाक-मजाक में पत्नी ने कही ये बात….पति हो गया नाराज…महिला डॉक्टर के साथ की जमकर मारपीट..

रायपुर। राजधानी में रेसीडेंट डॉक्टर के साथ फार्मासिस्ट पति ने जमकर मारपीट की। मामला केबीसी (KBC ) से जुड़ा हुआ है। महिला डॉक्टर 2019 में केबीसी के हाटसीट पर पहुंची थी। इसी दौरान पत्नी ने मजाक में कहा कि मुझे ही फ्यूचर प्लानिंग करनी पड़ती है. मेरे पति कुछ नहीं करते हैं। इसी के बाद से उनके और पति के बीच नोक-झोंक होने लगी. (KBC ) मामला तलाक तक पहुंचा। पीड़िता का पति अश्वनी राठौर अंबेडकर अस्पताल में फार्मासिस्ट के पद पर कार्यरत हैं। (KBC ) पति ने महिला डॉक्टर को घसीटकर घर से बाहर निकाला। मामला गुढियारी थाना क्षेत्र का है.

J-K: उरी में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, मुठभेड़ में एक आतंकवादी मार गिराया, 1 गिरफ्तार

पति अश्वनी ने रजामंदी से तलाक की अर्जी दी थी. लेकिन पत्नी तैयार नहीं हुई और आवेदन खारिज हो गया. डॉ चित्ररेखा का 6 साल का बेटा है. इसके बावजूद उनका पति किसी  अन्य महिला और उसकी बेटी को घर पर ला लिया.

BY-Election: 3 राज्यों की लोकसभा और 30 विधानसभा सीटों पर 30 अक्टूबर को चुनाव, 2 नवंबर को परिणाम, चुनाव आयोग ने की घोषणा

नेता से लेकर अधिकारियों तक लगाई गुहार

कोरोना ड्यूटी के दौरान पत्नी ने बेटे को पति को सौंपा था। लेकिन जब ड्यूटी खत्म हुई और उन्हें बेटे से मिलने नहीं दिया गया. पति बेटे को कभी किसी रिश्तदार तो कभी कहीं छिपा कर रखता था. इसके लिए महिला ने डॉक्टर ने जुलाई में एसपी को आवेदन भी सौंपा था. फिर 3 महीने बाद महिला आयोग से गुहार लगाई. मगर कोशिश बेकार रही. नेता से लेकर एसडीएम के दफ्तर के चक्कर कांटे. जिसके बाद सर्च वारंट जारी हुआ. जब पुलिस गुढ़ियारी स्थित घर पहुंची. तो वहां ताला लटका मिला. पुलिस ने भी अपने हाथ खड़े कर दिए.

घर में छिपकर बैठा था पति

महिला को उम्मीद थी कि उनका बेटा और पति घर के अंदर ही मौजूद है। पता ना लग पाए इसके लिए बाहर से ताला बंद किया है। पीड़िता ने ताला को बाहर से तोड़ दिया. अंदर चली गई. वहां बैठ गई. पति और अन्य महिला ने डॉक्टर के साथ जमकर मारपीट की.  जिसके बाद मामला थाना पहुंचा और पुलिस ने आरोपी पति को अभी गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता की शिकायत पर गुढ़ियारी थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 294, 323, 498ए और धारा 506 के तहत अपराध दर्ज किया है और आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: