Home जिले जब चिखली प्रभारी ने पार्षद को कहा मारूंगा?…. तब भड़के पार्षदों ने...

जब चिखली प्रभारी ने पार्षद को कहा मारूंगा?…. तब भड़के पार्षदों ने आधी रात थाने के बाहर किया जमकर हंगामा..पढ़िए पूरी खबर

बंसत शर्मा@ राजनांदगांव। शहर से लगे थाना चिखली प्रभारी द्वारा पार्षद को मारने की धमकी देने पर आधी रात चिखली थाना में हंगामा शुरू हो गया है. जैसे तैसे वहां मौजूद वरिष्ठ लोगों ने समझाईश कर मामले का शांत कराया. मिली जानकारी के अनुसार रात्रि में चिखली पुलिस द्वारा जुआ का मामला पड़ता था. इसी […]

जब चिखली प्रभारी ने पार्षद को कहा मारूंगा?.... तब भड़के पार्षदों ने आधी रात थाने के बाहर किया जमकर हंगामा..पढ़िए पूरी खबर

बंसत शर्मा@ राजनांदगांव। शहर से लगे थाना चिखली प्रभारी द्वारा पार्षद को मारने की धमकी देने पर आधी रात चिखली थाना में हंगामा शुरू हो गया है. जैसे तैसे वहां मौजूद वरिष्ठ लोगों ने समझाईश कर मामले का शांत कराया.

मिली जानकारी के अनुसार रात्रि में चिखली पुलिस द्वारा जुआ का मामला पड़ता था. इसी बीच पार्षदों को पता चला कि जुआ का मामला चिखली पुलिस द्वारा पकड़ा गया है. तो मामले को समझने के लिए वहां पार्षद पहुंचे थे. तभी चिखली थाना प्रभारी द्वारा पार्षद को मारने की बात कहीं गई. जिस पर वहां मौजूद पार्षद और उनके समर्थकों द्वारा हंगामा खड़ा कर दिया गया.

जबकि पार्षदगण सिर्फ वहां लगी भीड़ और मामले को समझने गए हुए थे. गहमागहमी के माहौल में चिखली प्रभारी द्वारा महौल को शांत कराने की बजाए और गरमा दिया. जिसके चलते चिखली थाना माहौल बिगड़ गया था. जैसे- तैसे वहां मौजूद कुछ वरिष्ठ जनों ने मामले को शांत कराया. इस संबंध में जब चिखली प्रभारी से बात करने की कोशिश की गई तो उनका मोबाइल कवरेज एरिया के बाहर बता रहा था.

सोशल मीडिया में वायरल हुआ विडियों
पार्षद को मारने की धमकी का वीडियों जैसे ही शहर में वायरल हुआ शहर में तरह- तरह की चर्चा होने लगी. जिसे देखकर ऐसा लगा रहा है कि शहर में पुलिस नाम की कोई चीज ही नहीं है और शहर में खुलेआम गुंडाराज की स्थिति बनी हुई है. जनप्रतिनिधियों के साथ चिखली प्रभारी द्वारा इस तरह का व्यवहार किया जाना समझ से परे है. जब जनप्रतिनिधियों से इस तरह की हरकत की जा सकती है, तो इससे पता चलता है कि आम आदमियों से क्या व्यवहार होता होगा.