Home जिले संकट की घड़ी में जब पार्षद बने गरीब परिवारों के लिए दूत….घर-घर...

संकट की घड़ी में जब पार्षद बने गरीब परिवारों के लिए दूत….घर-घर पहुंचकर ….

संदेश गुप्ता@धमतरी। पूरे विश्व में कोरोना एक भयंकर महामारी की रुप ले चूकी है। कोरोना के खतरे के बीच पूरा देश 21 दिनों तक लॉकडाउन हो चूका है। लॉकडाउन के बीच गरीबों, मजदूर तबके के लोगों के लिए परेशानी बढ़ गई है। जिसको लेकर केंद्र सरकार और राज्य सरकार लगातार काम कर रही है। वहीं […]

संकट की घड़ी में जब पार्षद बने गरीब परिवारों के लिए दूत….घर-घर पहुंचकर ….

संदेश गुप्ता@धमतरी। पूरे विश्व में कोरोना एक भयंकर महामारी की रुप ले चूकी है। कोरोना के खतरे के बीच पूरा देश 21 दिनों तक लॉकडाउन हो चूका है। लॉकडाउन के बीच गरीबों, मजदूर तबके के लोगों के लिए परेशानी बढ़ गई है। जिसको लेकर केंद्र सरकार और राज्य सरकार लगातार काम कर रही है। वहीं इस संकट के घड़ी में भखारा नगर पंचायत के सदस्य गरीबों के लिए दूत बने हैं।

कोरोना संकट के दौरान गरीब व जरूरतमंद लोगों की सहायता के पार्षद खुद लोगों के घर पहुंच रहे हैं। नगर पंचायत भखारा के पार्षद रोशन केला गरीबों के घर पहुंचकर उन्हें राशन एंव सब्जी का वितरण किया। सक्रिय पार्षद रोशन केला अपने वार्ड में लोगों के घर तक पहुंचकर उनकी मदद कर रहे हैं। जनता कर्फ्यू के दौरान गरीब परिवारों की समस्याओं को देखते हुए राशन एंव सब्जी का वितरण किया गया। आपको बता दे कि पार्षद रोशन केला द्वारा अपने स्वयं के खर्च से अपने वार्ड क्रमांक 15 मे रहने वाले गोपाल साहू का घर भी बनवाया था।