Home जिले सब्जी व्यापारियों को समझाइश देना पुलिस को पड़ गया भारी…क्या हुआ आप...

सब्जी व्यापारियों को समझाइश देना पुलिस को पड़ गया भारी…क्या हुआ आप भी जानिए

शिव जायसवाल@बालोद। जिले में लॉकडाउडन (lock down) को लेकर समझाने गए पुलिस वालों और सब्जी व्यापारियों के बीच झड़प का मामला सामने आया है। इस घटना में एक पुलिसकर्मी का सिर फूट गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन (lockdown) के बीच पुलिसकर्मी सब्जी मंडी पहुंचे। […]

सब्जी व्यापारियों को समझाइश देना पुलिस को पड़ गया भारी…क्या हुआ आप भी जानिए

शिव जायसवाल@बालोद। जिले में लॉकडाउडन (lock down) को लेकर समझाने गए पुलिस वालों और सब्जी व्यापारियों के बीच झड़प का मामला सामने आया है। इस घटना में एक पुलिसकर्मी का सिर फूट गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन (lockdown) के बीच पुलिसकर्मी सब्जी मंडी पहुंचे। वहां पर सब्जी व्यापारियों को समझाइश देने लगे। इस बीच दोनों के बीच विवाद होने लगा। विवाद इतना बढ़ा कि सब्जी व्यापारियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिए। हमले में एक पुलिसकर्मी के सिर पर गंभीर चोट लगी। जिन्हें इलाज के लिए तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें, पूरा हिदुंस्तान 21 दिनों के लिए लॉकडाउन (lock down) हो चूका है। सिर्फ जरूरी सामानों और सब्जी, किराना की दुकाने खुलेंगी। प्रशासन के आदेश पर चौक-चौराहों पर पुलिस बलों की तैनाती की गई है।