छत्तीसगढ़

Chhattisgarh कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक में ऐसा क्या हुआ कि भड़क उठे सीएम, बैठक से बाहर निकलते ही कही ये बात

रायपुर। (Chhattisgarh) राजधानी रके राजीव भवन में छत्तीसगढ़ कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में कार्यकर्ताओं की नाराजगी के सवाल पर हंगामा हो गया। कार्यकर्ताओं की नाराजगी का मामला उठने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भड़क गए। बघेल ने कहा, मुझे इस नाराजगी का पता कैसे चलेगा, मुझे तो संगठन की बैठकों में बुलाया तक नहीं जाता।

पदाधिकारी ने सवाल उठाते हुए कहा, तो नाराज हुए सीएम

कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक संगठन के एक पदाधिकारी ने सवाल उठाते हुए यह तक कह दिया, हमारे पास तो आप तक पहुंचने का कोई जरिया ही नहीं है। (Chhattisgarh) इस बात पर मुख्यमंत्री नाराज हो गए। उन्होंने उस पदाधिकारी से कहा, आपको अब पद छोड़ देना चाहिए।

मुख्यमंत्री सबसे पहले कमरे से निकले बाहर

(Chhattisgarh) एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने ढाई-ढाई साल के सीएम की चर्चा से जनता में खराब इमेज बनने की बात उठाई। इस पर भी मुख्यमंत्री ने नाराजगी जताई है। बैठक के बाद मुख्यमंत्री सबसे पहले कमरे से बाहर निकले। उन्होंने प्रेस से बात नहीं की।

बाहर निकलते कही ये बात

बाद में उन्होंने कहा, यह संगठन की बैठक थी, प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष ही इसकी बात बताएंगे। बता दें कि बैठक में प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, चंदन यादव, प्रदेश अण्यक्ष मोहन मरकाम, प्रदेश कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, महासचिव रवि घोष, चंद्रशेखर शुक्ला आदि शामिल हुए थे।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: