Chhattisgarh

Weather Update: प्रदेश के 14 जिलों में भारी बारिश, मौसम विभाग ने 24 घंटे का रेड अलर्ट किया जारी

रायपुर। (Weather Update) राजधानी रायपुर समेत सोमवार को मौसम विभाग ने प्रदेश के 14 जिलों के लिए भारी बारिश को लेकर 24 घंटे का रेड अलर्ट भी जारी किया था.

मौसम विभाग के मुताबिक मंगलवार को प्रदेश के अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने अथवा गरज-चमक के साथ छींटे पड़ने की संभावना है. प्रदेश के बिलासपुर, सरगुजा, दुर्ग और रायपुर संभाग के जिलों के एक-दो स्थानों पर भारी बारिश होने की प्रबल संभावना जताई है. इस दौरान प्रदेश के अधिकतम तापमान में विशेष परिवर्तन होने की संभावना नहीं है.

Raipur: इलाज के नाम पर ठगी, अपने आप को माता का रूप बताकर तुरंत तबियत ठीक करने का महिला ने दिया झांसा…..फिर लगाया इतने हजार का चूना..ऐसे हुआ मामले का भड़ाफोड़

(Weather Update) निम्न दाब का क्षेत्र बंगाल की खाड़ी में प्रबल होकर गहरा अवदाब के रूप में परिवर्तित हो गया है. यह भी तटीय ओडिशा और उसके आसपास स्थित है. यह पश्चिम उत्तर पश्चिम दिशा में आगे बढ़ रहा है. अगले 24 घंटे में पश्चिम उत्तर पश्चिम दिशा में आगे बढ़ते हुए उत्तर ओडिशा, उत्तर छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश तक आगे बढ़ने की संभावना है. (Weather Update) यह कमजोर होकर अवदाब के रूप में परिवर्तित होने की संभावना है. जिसके कारण आज फिर से एक बार भारी बारिश की संभावना प्रदेश के एक-दो स्थानों पर बन रही है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: