दुर्ग

Bhilai स्टील प्लांट के वाटर सीनियर मैनेजर ने की खुदकुशी, शिवनाथ नदी में कूदकर दी जान

भिलाई।  जिले के भिलाई (Bhilai) स्टील प्लांट के वाटर मैनेजर विभाग के सीनियर मैनेजर चंदन दास शिवनाथ नदी में कूदकर जान दे दी। जिसके बाद पूरे प्लांट में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर घटना स्थल पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने रसमड़ा एनीकट में उनके शव को ​बरामद किया।

मिली जानकारी के अनुसान, भिलाई स्टील प्लांट में सीनियर मैनेजर चंदन दास कोरोना से संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद उनको कई तरह के परेशानियों का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि वो मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे। जिसके बाद वो बुधवार को अपने घर से निकले। ​रात होने के बाद भी वो घर वापस नहीं आए। जिसके बाद उनके परिजनों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी थी। जिसके बाद पुलिस उनकी तलाश में जुट थी

Ambikapur: भालू का आतंक, उदयपुर से अपने घर लौट रहा था युवक, बीच जंगल में भालू ने किया हमला, गंभीर रूप से घायल

(Bhilai)जांच के दौरान पुलिस को महमरा एनीकट के पास अज्ञात स्कूटी व चप्पल मिलने की सूचना मिली। पूछताछ में आसपास के लोगों ने बताया कि उन्होंने एक व्यक्ति को एनीकट में कूदते हुए देखा है, जिसके बाद एसडीआरएफ के गोताखोरों को बुला कर नदी में तलाश शुरू की गई। (Bhilai)बहाव अधिक होने के कारण लाश बह कर रसमड़ा एनीकट तक चली गई थी, जिसे गोताखोरों ने शुक्रवार को बरामद किया है। मृतक की पहचान चंदन दास के रूप में ​की गई है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: