Uncategorized

Talibani हुकूमत में आईपीएल देखना भी बैन, अफगानिस्तान में नहीं होगा IPL का लाइव प्रसारण, कहा- इस्लाम विरोधी सामग्री और लड़कियों करती है डांस

नई दिल्ली। (Talibani) तालिबान शासित अफगानिस्तान ने स्टेडियमों में ‘महिला दर्शकों और दर्शकों’ की मौजूदगी को लेकर देश में बेहद लोकप्रिय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के प्रसारण पर प्रतिबंध लगा दिया है।

पिछले महीने तालिबान द्वारा अफगानिस्तान पर कब्जा करने के बाद से अंतरराष्ट्रीय खेल समुदाय खेलों में भाग लेने वाली महिलाओं पर कट्टरपंथी समूह की स्थिति के बारे में चिंतित है।

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) के पूर्व मीडिया मैनेजर और पत्रकार एम इब्राहिम मोमंद ने कहा कि संभावित “इस्लामी विरोधी” सामग्री के कारण आईपीएल मैचों के लाइव प्रसारण पर प्रतिबंध लगा दिया गया था।

Transfer: 9 आईएएस और 2 पीसीएस अधिकारियों का तबादला, जानिए किसको मिली कौन सी जिम्मेदारी

(Talibani)अफगानिस्तान राष्ट्रीय टीवी हमेशा की तरह @IPL का प्रसारण नहीं करेगा। क्योंकि कथित तौर पर इस्लाम विरोधी सामग्री,लड़कियों डांस करती है। जिसकी वजह से फिर से शुरू होने वाले मैचों पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। तालिबान के इस्लामिक अमीरात द्वारा, “मोमंद ने रविवार को ट्वीट किया था जब आईपीएल फिर से शुरू हुई।

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री ने कुपोषण को नक्सलियों से बड़ी समस्या बताया, तो पलटवार में भाजपा के नेता प्रतिपक्ष ने कही ये बात

एक अन्य पत्रकार फवाद अमन, जिन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के अनुसार रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता के रूप में भी काम किया है, ने लिखा, “हास्यास्पद: तालिबान ने अफगानिस्तान में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के प्रसारण पर प्रतिबंध लगा दिया है।”

(Talibani)”तालिबान ने चेतावनी दी है कि लड़कियों के नाचने और स्टेडियम में महिला दर्शकों और दर्शकों की मौजूदगी के कारण अफगान मीडिया आउटलेट्स को इंडियन क्रिकेट लीग का प्रसारण नहीं करना चाहिए।”

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: