Home जिले रिश्वत की मांग करते अधिकारी-कर्मचारी का वीडियो हुआ वायरल, जांच कर कलेक्टर...

रिश्वत की मांग करते अधिकारी-कर्मचारी का वीडियो हुआ वायरल, जांच कर कलेक्टर ने किया सस्पेंड

मुंगेली। स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी द्वारा रिश्वत की मांग करने वाले एक वीडियो से जिले में हड़कंप मच गया है। वायरल हुए वीडियो में एक कर्मचारी दूसरे कर्मचारी से रीलिव होने के एवज में पैसों की मांग करता सुनाई और दिखाई पड़ रहा है। वायरल हुए इस वीडियो को देखने पर ऐसा लगता है कि […]

मुंगेली। स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी द्वारा रिश्वत की मांग करने वाले एक वीडियो से जिले में हड़कंप मच गया है। वायरल हुए वीडियो में एक कर्मचारी दूसरे कर्मचारी से रीलिव होने के एवज में पैसों की मांग करता सुनाई और दिखाई पड़ रहा है।

वायरल हुए इस वीडियो को देखने पर ऐसा लगता है कि पैसों को लेकर बाकायदा मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कमरे में पहले मोल-भाव किया गया और फिर साहब ने दस हज़ार के बदले पांच हज़ार के लिए हामी भर दी। इस वायरल वीडियो की सत्यता को खबर छत्तीसी किसी भी तरह से पुष्ट नहीं करता।

वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद जिले के कलेक्टर डॉ नरेन्द्र भूरे ने मामले की जांच करने के लिए अपर कलेक्टर को जिम्मेदारी सौंपी। जांच में प्रथम दृष्टया दोषी पाने के बाद कलेक्टर ने लिपिक इंद्रजीत सिंह आडिले को निलंबित कर दिया है, साथ ही मुख्य चिकित्सा अधिकारी की शिकायत को राज्य सरकार को प्रेषित कर दिया गया है।