सूरजपुर

Video: बुजुर्गों की समस्याएं होगी दूर, इस जिले की पुलिस ने किया समर्पण अभियान की शुरुआत, 2 महीने के भीतर पुलिस और लोगों के बीच के फासले हुए कम

अंकित सोनी @सूरजपुर। (Video) जिला पुलिस ने समर्पण अभियान की शुरुआत की। जिसका आगाज आज से कर हुआ है।  जिसके लिए 470 वरिष्ठ नागरिकों का पंजीयन अब तक पुलिस ने पूर्ण कर लिया।

(Video) इस अभियान के तहत जिले के वरिष्ठ नागरिकों से पुलिस सीधे संपर्क मे रहेग। किसी प्रकार की समस्या पर उनके घर पहुंचेगी। बेहतर कार्यशैली के लिए मार्गदर्शन भी लेगी।

शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह ने कार्यक्रम का शुभारंभ वर्चुअली किया। स्थानीय विधायक और सरगुजा रेंज के आईजी रतनलाल डांगी भी मौजुद रहे।

(Video) इस दौरान पंजीकृत वरिष्ठ नागरिकों को छाता और पहचान पत्र देकर जिले के सभी थाना चौकीयों में सम्मानित किया गया। ऐसे मे जिले के वरिष्ठ नागरिकों ने बताया कि जिले मे पुलिस कि छवि बेहतर नहीं थी, लेकिन नव पदस्थ पुलिस अधीक्षक कि महज दो माह की कार्यशैली मे ही पुलिस और आम नगरिकों कि दूरी खत्म होते नजर आ रही है। ऐसे में वरिष्ठ नागरिक अपनों से जहां दुखी रहा करते थे। ऐसे मे उनकी चिंता करने वाली पहली पुलिस अधीक्षक है। जिसने इस समर्पण जैसे अभियान की नींव रखकर उनकी समस्याओं को दूर करने कि शुरुआत की है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: