बलरामपुर

Video: पार्षद ही करता था टमाटर के पौधो की चोरी, दो दिनों से लगातार गायब हो रहे थे पौधो, किसानों ने छिपकर पकड़ा, जमकर की पिटाई, FIR दर्ज

बलरामपुर। (Video) टमाटर पौधे चोरी करने के आरोप में कांग्रेस पार्षद की जमकर धुनाई हो गई। वहां मौजूद लोगों ने पिटाई का वीडियो भ बनाया। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि पार्षद हाथ जोड़कर लोगों से माफी मांग रहा है। रात में पिटाई के बाद किसानों ने कांग्रेस पार्षद को वापस जाने दिया। सुबह यानी की अगले दिन थाने पहुंचकर किसानों ने पार्षद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। (Video)इस मामले के बाद से आरोपी पार्षद फरार है।

(Video)जानकारी के मुताबिक कुसमी थाना क्षेत्र के अमरपुर के गांव चंपानगर में दो दिनों से लगातार किसानों के खेत से टमाटर के पौधों की चोरी हो रही थी। चोर को पकड़ने के लिए बुधवार की रात किसान लाठी-डंडे लेकर छिपकर बैठे हुए थे। करीबन 8.30 बजे के करीब एक बाइक आकर रूकी। जो कि अपने साथ एक कार्टून लेकर आया था। जिसमें टमाटर के पौधों को भरना शुरू कर दिया। वहीं छिपे बैठे किसानों ने आरोपी को पकड़ लिया।

पार्षद ही टमाटर के पौधों की करता था चोरी

लोगों ने रोशनी करके देखा तो उनकी आंख फटी की फटी रह गई। आरोपी कोई और कुसमी नगर पंचायत वार्ड-8 से कांग्रेस पार्षद वाहिद था। पहचान सामने आने पर पार्षद ने हाथ जोड़कर माफी मांगनी शुरू कर दी। हालांकि उसका कहना था कि पहली बार ही वह चोरी करने पहुंचा था। इसके बाद लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। पार्षद को जमीन पर पटक कर लात और लाठी से पीटा गया।

मामला दर्ज होने के बाद से फरार है पार्षद

पार्षद को देर रात नगर पंचायत उपाध्यक्ष जावेद रहमानी, इमरान सहित अन्य लोगों ने ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया। अमरपुर में किसान बड़ी संख्या में सब्जी व मिर्च की खेती करते है। किसान मिथलेश सिंह, महेंद्र पैकरा, गोवर्धन पैकरा व केदार गुप्ता ने 13 हजार का टमाटर बीज लगाया था। अब उनके पौधे चोरी हो रहे थे। मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: