Chhattisgarh

Video: अंडरब्रिज पार करते हुए जब पानी में डूबी कार….बाल बचा गाड़ी सवार, देखिए

बिपत सारथी@गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। (Video) बिलासपुर-कटनी रेल रूट पर पेंड्रा रेलवे स्टेशन के पास सालभर पहले अंडरब्रिज का निर्माण किया गया था, लेकिन अब इस अंडरब्रिज को पार करना मतलब अपनी जान जोखिम में डालने जैसा है।बारिश की वजह से अंडरब्रिज के नीच पानी भर गया। इसी बीच आज अंडरब्रिज को पार करते हुए एक कार पानी में फंस गई। राहत की बात यह है कि  किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई।

Jagdalpur मेडिकल कॉलेज में जूनियर छात्रों से रैगिंग, जूनियर छात्र ने रैगिंग सेंट्रल कमिटी को शिकायत की, दिल्ली से आदेश हुआ जारी, 7 सीनियर संस्पेंड

(Video) गौरेला शहर से केंवची अमरकंटक को जाने वाले मार्ग में रेलवे फाटक को बंद करके पिछले साल ही यहां अंडरब्रिज बनाया गया है। पहली बरसात में ही इसमें आए दिन पानी भरने की शिकायतें आ रही थी। लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।

Ambikapur: बीच सड़क पर कार सवार बदमाशों ने युवती नर्स को घसीटा, बचाने आए डॉक्टर से भी की मारपीट, थाने पहुंचा मामला

(Video) आज भी यहां एक कार चालक जब अंडरब्रिज पार कर रहा था। अत्यधिक पानी होने के कारण कार पानी में डूब गयी। तब वहां मौजूद लोगों की मदद से कार को रस्सी के सहारे खींच कर बाहर निकाला गया। वहीं कार चालक ने कार से कूदकर अपनी जान बचायी। इसके पहले भी अंडरब्रिज में पानी भरने के कारण आवागमन बाधित होने के मामले सामने आते रहे पर रेलवे और स्थानीय प्रशासन के द्वारा इसकी नजरअंदाजी की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: