Home जिले Video: शराब प्रेमियों के लिए ऐसे मददगार बने शराब भट्टी स्टॉप…..जरा आप...

Video: शराब प्रेमियों के लिए ऐसे मददगार बने शराब भट्टी स्टॉप…..जरा आप भी देखिए इनकी करतूत….!

गुड्डू यादव@मुंगेली। जहां देशभर मैं कोरोना से लड़ने के लिए लॉक डाउन है। वहीं जिले के ग्राम कंतेली में शराब भट्टी स्टॉप द्वारा शराब की बोतले ले जाने का मामला सामने आया है। एक ओर सरकार 7 अप्रैल तक शराब दुकान बंद करने का आदेश दे चुकी है। मगर इसके बावजूद ग्राम कंतेली में शराब […]

गुड्डू यादव@मुंगेली। जहां देशभर मैं कोरोना से लड़ने के लिए लॉक डाउन है। वहीं जिले के ग्राम कंतेली में शराब भट्टी स्टॉप द्वारा शराब की बोतले ले जाने का मामला सामने आया है। एक ओर सरकार 7 अप्रैल तक शराब दुकान बंद करने का आदेश दे चुकी है। मगर इसके बावजूद ग्राम कंतेली में शराब भट्टी भट्टी स्टॉफ द्वारा गांव में शराब की बोतले लाई जा रही थी।

जानकारी के मुताबिक स्टॉप शराब भट्टी में लगी सील को तोड़ा। फिर भट्टी के अंदर से शराब की बोतले निकाली। उसके बाद गांव में अवैध सप्लाई के लिए चुपचाप शराब ले जा रहे थे। जिससे मंदिरा प्रेमियों की प्यास बुझ सके। लेकिन गांववालों ने भठ्ठी स्टॉप को रंगेहाथ पकड़ लिया।

इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस ने भट्टी के स्टॉप मैनेजर , अविनाश तिवारी, गद्दी दार परेश ठाकुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुरे गांव में शराब भठ्ठी खिलाफ भारी आक्रोश देखने को मिला है।