देश - विदेश

सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड में उत्तराखंड कनेक्शन, जानिए क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली. पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की हत्या के मामले में तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उत्तराखंड कनेक्शन सामने आया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपियों में से एक प्रियव्रत उर्फ ​​फौजी कुछ महीनों के लिए देहरादून में रहा और अप्रैल में चला गया, जिसके बाद उसने 29 मई को मानसा में सिद्धू मूसे वाला की कथित तौर पर हत्या कर दी।

दिल्ली पुलिस द्वारा गुजरात से गिरफ्तार किए गए दो अन्य लोगों की पहचान प्रियव्रत उर्फ ​​फौजी, केशव और कुलदीप उर्फ ​​कशिश के रूप में हुई है.

पुलिस सूत्रों ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि पंजाबी स्टार की हत्या की साजिश देहरादून में रची गई थी या नहीं। सूत्रों के मुताबिक फौजी के साथ चार अन्य भी धरमपुर/नेहरू कॉलोनी में रह रहे थे, जिनके तार सोनीपत में हुई एक हत्या से जोड़े जा रहे हैं.

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का नाम सिद्धू मूसे वाला की हत्या के सिलसिले में सामने आया था। पंजाबी गायक की 29 मई को मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मूस वाला की हत्या के दो दिन बाद, उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने देहरादून के शिमला बाईपास से लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह के छह को गिरफ्तार किया।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: