क्राईम

UP: बाप ने बेटी को डंडे से पीटकर उतारा मौत के घाट, प्रेम प्रसंग का शक, आरोपी पिता गिरफ्तार

बांदा। यूपी (UP) के बांदा में एक बाप ने लाठी डंडों से पीटकर अपनी बेटी की हत्या कर दी. ग्रामीणों ने सड़क किनारे अचेत अवस्था में एक लड़की पड़ी मिली थी. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. जिसकी इलाज के दौरान अस्ताल में मौत हो गई.

मामला प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का लग रहा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. लड़की अपने पिता के साथ कई साल से रह रही थी. मां के साथ उसका कोई लेना-देना नहीं था.

Dhamtari: ‘टीएस ‘ के दिल्ली दौरे पर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने ली चुटकी, कहा- है”सस्पेंस के कारण प्रदेश में राजनीतिक अस्थिरता बढ़ी

घायल अवस्था में मिली थी युवती

(UP) डीएसपी ने बताया कि रविवार देर शाम सूचना मिली कि तिंदवारी थाना के जमुवा गांव के रहने वाले मसमुद खान ने अपनी 22 वर्षीय पुत्री हुस्ना को लाठी-डंडों से पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया और उसे गडरा नाला के पास फेंककर मौके से फरार हो गया. आसपास खेतों से लौट रहे किसानों ने देखा. (UP) तब पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचने पर तत्काल लड़की को इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

J-K: बड़गाम जिले में टला बड़ा हादसा, सुरक्षाबलों ने भारी मात्रा में बरामद किया IED, तलाशी अभियान जारी

प्रेम प्रसंग का लग रहा मामला

प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है. शादी के लिए लड़की राजी नहीं थी. बीते 4 साल पहले लड़की किसी के साथ कहीं चली गयी थी. जिसमें तिंदवारी थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी. लड़की को बरामद कर पिता को सौंपा गया था. पुलिस को इसबार भी कुछ ऐसा ही होने का शक है. अब आरोपी पिता गिरफ्तार हो चुका है. 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: