देश - विदेश

UP: महिला पुलिसकर्मी ने छेड़छाड़ का किया विरोध, युवक ने रॉड से फोड़ा सिर, आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ।  यूपी (UP) की राजधानी लखनऊ में महिला पुलिसकर्मी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने हमला कर दिया. आरोपी युवक ने महिला पुलिसकर्मी के सिर को लोहे के रॉड से फोड़ कर दिया. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया हैं.

जानकारी के मुताबिक, (UP)  लखनऊ के थाना अलीगंज में तैनात महिला पुलिस कॉन्स्टेबल, पिंक मोबाइल ड्यूटी पर भी तैनात थीं. ड्यूटी के दौरान एक मकान जिसका नंबर ई- 1/16 अलीगंज है,  उसके बाहर आरोपी युवक प्रभात सिंह खड़ा हुआ था. उसने महिला कॉन्स्टेबल को देख कर अभद्र कमेंट कर दिया.

(UP) महिला कांस्टेबल ने विरोध किया और स्कूटी रोक कर कारण पूछा तो युवक ने लोहे की रॉड से महिला कॉन्स्टेबल के सिर पर हमला कर दिया जिसके बाद वह स्कूटी से गिर गई.

Chhattisgarh: धर्मांतरण रोको का नारा लगाते हुए पादरी के घर पर भीड़ ने किया हमला, 100 से अधिक लोगों ने परिवार से भी की मारपीट, घर में मचाया तोड़फोड़

हालांकि मौके पर मौजूद किसी अन्य व्यक्ति ने 112 पर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पहुंची पुलिस ने महिला  को अस्पताल पहुंचाया और युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. युवक के खिलाफ महिला कॉन्स्टेबल से अभद्र कमेंट और जानलेवा हमले के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Delhi: 8 वीं तक के स्कूल अभी रहेंगे बंद, DDMA ने जारी की गाइडलाइंस, जानिए

एसीपी अलीगंज अखिलेश सिंह के मुताबिक,  युवक ने महिला पुलिस पर अभद्र टिप्पणी की थी और सरकारी काम मे बाधा डाली है जिसमें सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आगे की कार्यवाही की जा रही है क्योंकि युवक ने लोहे की रॉड से हमला किया है और सरकारी काम मे बाधा पहुंचाई है इसलिए आईपीसी की धारा 333 ,353, 354 सहित अन्य मामलों में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: