Home क्राईम उन्नाव गैंगरेप केस: पीड़िता के परिवार को मिली जान से मारने की...

उन्नाव गैंगरेप केस: पीड़िता के परिवार को मिली जान से मारने की धमकी, परिवारवालों ने दी पुलिस को सूचना

लखनऊ. उन्नाव गैंपरेप पीड़िता के परिजनों को जान से मारने की धमकी मिल रही है. यही नहीं, उनके रिश्तेदारों के दुकानों में आग लगाने की धमकी भी दी गई है. बताया जा रहा है कि पीड़िता के परिवार के कुछ लोग उन्नाव के शुक्लागंज में रहते हैं. उनके घर के पास ही आरोपी के फूफा […]

उन्नाव गैंगरेप केस: पीड़िता के परिवार को मिली जान से मारने की धमकी, परिवारवालों ने दी पुलिस को सूचना

लखनऊ. उन्नाव गैंपरेप पीड़िता के परिजनों को जान से मारने की धमकी मिल रही है. यही नहीं, उनके रिश्तेदारों के दुकानों में आग लगाने की धमकी भी दी गई है. बताया जा रहा है कि पीड़िता के परिवार के कुछ लोग उन्नाव के शुक्लागंज में रहते हैं. उनके घर के पास ही आरोपी के फूफा भी रहते हैं.

फूफा पीड़ित के परिवार के लोगों को मारने व दुकान में आग लगने की धमकी दे रहे हैं. पीड़िता के परिवार वालों ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी है.

बता दें कि उन्नाव गैंगरेप पीड़िता अभी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है. जहां पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है. सफदरजंग अस्पताल की ओर से जानकारी मिली कि उसकी हालत में सुधार नहीं है. अभी वेंटिलेपर पर है. अस्पताल की ओर से शुक्रवार को कहा गया कि वह 90 फीसदी जली हुई है, ऐसे हालात में बचना मुश्किल है. सफदरजंग अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट ने कहा कि 90 फीसदी जली हुई पीड़िता बेहोश है. अगले 24 से 48 घंटे काफी अहम हैं.