Home जिले एक ही दिन में दुष्कर्म के दो मामलों से राजधानी हुई शर्मसार,...

एक ही दिन में दुष्कर्म के दो मामलों से राजधानी हुई शर्मसार, एक आरोपी फरार तो दूसरे ने किया ऐसा काम हैरान हो जाएंगे आप

रायपुर. राजधानी रायपुर में एक ही दिन में दो दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं. आज दो अलग अलग क्षेत्र में दो युवतियों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. एक 19 वर्षीय युवती ने पंडरी थाने में शिकायत दर्ज करवाई है जहां पीड़िता का जीजा उसके साथ पिछले एक साल से दुष्कर्म करता […]

482
rape

रायपुर. राजधानी रायपुर में एक ही दिन में दो दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं. आज दो अलग अलग क्षेत्र में दो युवतियों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. एक 19 वर्षीय युवती ने पंडरी थाने में शिकायत दर्ज करवाई है जहां पीड़िता का जीजा उसके साथ पिछले एक साल से दुष्कर्म करता आ रहा है.

पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देता था आज हिम्मत कर युवती ने मामले की शिकायत थाने में की. आरोपी का नाम दीपक प्रकाश नायक है. दूसरे मामले की शिकायत 23 वर्षीय युवती ने कबीर नगर थाने में की है.

आरोपी पीड़िता को शादी का झांसा देकर पिछले तीन वर्षों तक दुष्कर्म करता रहा लेकिन जब शादी की बात आई तो आरोपी फरार हो गया. आरोपी का नाम लक्ष्मी नारायण चंद्रा है. दोनों ही मामले में राजधानी की पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376 के तहत अपराध दर्ज कर दिया है और पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है.