छत्तीसगढ़सरगुजा-अंबिकापुर

अंतरराज्यीय ठग गिरोह के दो सदस्य नालंदा से गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

शिव शंकर साहनी@सरगुजा. पुलिस ने अंतरराज्यीय ठग गिरोह के दो सदस्यों को  बिहार के नालंदा से पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की है..आरोपियों ने लैंस कार्ड शोरूम की फ्रेंचाइजी दिलाने के नाम 13 लाख 81 हजार रुपयों की  ठगी की थी.. वही पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 लाख 52 हजार रुपए नगद और घटना में उपयोग किए समान को जप्त किया है..

दरअसल 26 अप्रैल को ब्रह्मरोड निवासी प्रणय सेखर के पास अज्ञात नंबर से फोन आया और लैंस कार्ड शोरूम खुलवाने की बात कहते हुए पीड़ित युवक को अपने झांसे में ले लिया और युवक से 13 लाख 81 हजार 800 सौ रुपए की ठगी कर ली गई..

ठगी का एहसास होने पर पीड़ित युवक ने कोतवाली थाने पहुंच एफ आई आर दर्ज कराया..इधर पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए कोतवाली पुलिस और साइबर सेल की विशेष टीम बनाकर पतासजी में जुट गई थी..वही ठगी के दो आरोपियों को बिहार के नालंदा से गिरफ्तार कर अंबिकापुर लाई है..आरोपी ठगी के कई मामले में जेल भी जा चुके है..आरोपियों के पास से 2 लाख 52 हजार रुपए नगद वहीं घटना में उपयोग कम्प्यूटर सेट, लैपटॉप, 15 नग मोबाईल, एटीएम कार्ड,बैंक पासबुक, लेमिनेशन मशीन सहित वेव कैमरा समान पुलिस ने जप्त किया है..फि

लहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को ठगी के मामले में विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: