Home जिले Video: खाना खाते वक्त दो बालक टाट पट्‌टी में छिपे..फिर मौके का...

Video: खाना खाते वक्त दो बालक टाट पट्‌टी में छिपे..फिर मौके का फायदा उठाकर संप्रेक्षण गृह से हुए नौ दो ग्यारह…मचा हड़कंप..

शिवशंकर साहनी@अंबिकापुर। बाल संप्रेक्षण गृह प्रबंधक की बड़ी लापरवाही सामने आई है। प्रबंधक के लापरवाही की वजह से दो अपचारी बालक मौका देख बुधवार की दोपहर संप्रेक्षण गृह से फरार हो गए। फरार बालकों में से एक मनेंद्रगढ़ और दूसरा बिश्रामपुर का निवासी है। दोनों बालक चोरी के आरोप में बाल संप्रेक्षण गृह में बंद […]

शिवशंकर साहनी@अंबिकापुर। बाल संप्रेक्षण गृह प्रबंधक की बड़ी लापरवाही सामने आई है। प्रबंधक के लापरवाही की वजह से दो अपचारी बालक मौका देख बुधवार की दोपहर संप्रेक्षण गृह से फरार हो गए। फरार बालकों में से एक मनेंद्रगढ़ और दूसरा बिश्रामपुर का निवासी है।

दोनों बालक चोरी के आरोप में बाल संप्रेक्षण गृह में बंद थे। दोपहर 1 बजे के लगभग संप्रेक्षण गृह के किचन में खाना खाने सभी बालक एकत्रित हुए थे। खाना खाने के बाद फरार दोनों बालक टाट पट्टी में छुप गए।

इसके बाद मौका देख रसोई की खिड़की से दोनों बालक संप्रेक्षण गृह से भाग निकले। बालकों के भागने की जानकारी जैसे ही प्रबंधन को लगी हड़कंप मच गया। इसके बाद प्रबंधन ने घटना की सूचना गांधीनगर पुलिस को दी।

फिलहाल फरार बालकों का अबतक पता नहीं चल सका है। पुलिस दोनों की तलाश में जुट गई है। गौरलतब है कि दोनों बालक चोरी के मामले में इससे पहले बजी बाल संप्रेक्षण गृह में बंद थे।