छत्तीसगढ़

Chhattisgarh सरकार में ढाई साल का फार्मूला, विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने कहा- हम 4 सेमीफाइनल खेल रहे थे, अभी सिर्फ 2 लोग

कोरिया। (Chhattisgarh) जिला प्रवास में आये विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत निले डीपीएस स्कूल में वृक्षारोपड़ कर मां सरस्वती की प्रतिमा में माल्यार्पण किया । इस दौरान जिले के तीनों विधायक नगर पालिका अध्यक्ष प्रभा पटेल सहित काफी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

(Chhattisgarh)आप को बता दें कि विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरण दास महंत कोरिया जिले के प्रवास पर आज मनेन्द्रगढ़ पहुंचे। डीपीएस स्कूल में वृक्षारोपण का कार्यक्रम किया गया। वही पत्रकारों के सवालों में ने कहा कि छत्तीसगढ़ में ढाई ढाई साल के सीएम पद को लेकर बयान दिया। सीएम पद के लिए हम चार लोग थे। उस समय सेमीफाइनल खेल रहे थे। दो लोग तो है सवालों के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने कहाँ अभी दो लोग तो है। तीसरा साहू जी थे और चौथा मैं। (Chhattisgarh)सेमीफाइनल में चार लोग तो खेलेंगे । फाइनल में जो जीतेगा वो जीतेगा ।

Independence day: 75 वें स्वाधीनता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र के नाम राष्ट्रपति का संबोधन – भारतीय लोकतंत्र शक्तिशाली

वही संसद में छत्तीसगढ़ की महिला सांसदों के साथ दुर्व्यवहार व धक्का मुक्की को लेकर बोले विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने कहा कि ये मर्यादा और परम्परा सदन की सबके लिए बराबर है। किसी को परम्परा की या मर्यादा को तोड़ने की छूट नही है। सबके लिए एक है। एक पीठाधीश अधिकारी होने के नाते इसे मैं अच्छी नजर से नही देखता। हर सदन का नियम कानून मर्यादा होता है परंपराएं है। हर विधायक व सांसद की जिम्मेदारी है उन मर्यादाओं को उन परंपराओं को  ख्याल में रखा जाए।

Ambikapur: लापता का मिला शव, 29 जुलाई से गायब था व्यक्ति, जंगल में मिला कंकाल, ग्रामीणों ने दी थी पुलिस को सूचना

विधानसभा अध्यक्ष का निगम मंडल आयोग की सूची को लेकर बड़ा बयान दिया। निगम आयोग में कोरिया जिले को जगह न मिलने से मैं नाराज हूं। अंतिम सूची में कोरिया जिले के कांग्रेस नेताओं का नाम रहेगा ।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: