छत्तीसगढ़

Twitter wise: पूर्व सीएम का ट्वीट- भूपेश बघेल सरकार सोचिए! चेहरा चमकाने में खर्च कर दिए 2.8 अरब रुपए, मुख्यमंत्री ने ने दिया ट्वीट का जवाब- “पर उपदेश कुशल बहुतेरे । जे आचरहिं ते नर न घनेरे।”

रायपुर।  (Twitter wise) मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के बीच विज्ञापन के मुद्दे पर ट्वीट वार छिड़ गया है। रमन सिंह ने ट्वीट किया कि विज्ञापनजीवी भूपेश बघेल  सरकार! सोचिए! कर्ज पर कर्ज लेने वाली सरकार ने  ढाई साल में 2 अरब 8 करोड़ रुपए से अधिक सिर्फ अपना चेहरा चमकाने में खर्च कर दिये। कोरोना के इलाज की व्यवस्था, वैक्सीन और नई नौकरियों के लिए पैसे नहीं हैं लेकिन विज्ञापन के लिये पैसे हैं।

(Twitter wise)भूपेश बघेल ने पूर्व सीएम के ट्वीट का जवाब दिया. सीएम ने ट्वीट कर कहा कि  हमने ढाई साल में प्रचार प्रसार की जिस राशि का भुगतान किया है, (Twitter wise) उसमें से 65.16 करोड़ तो आपके चेहरे को चमकाने के लिए विज्ञापनों का भुगतान किया गया था।

The trouble of villagers: परसवारकला में ग्रामीणों को मिला नाव, आवागमन की समस्या हुई दूर, महान नदी में जल स्तर बढ़ने से आवाजाही हुई थी बाधित, ग्रामीणों ने जतायी खुशी

आप जब सरकार छोड़कर गए थे, तो विज्ञापन और प्रचार प्रसार का 190.62 करोड़ रुपये का भुगतान जनता के सिर छोड़ गए थे। उसमें से 65.16 करोड़ रुपये हमने चुकाए हैं और 125.46 करोड़ अभी भी भुगतान के लिए लंबित है।आरोप लगाने से पहले अपने गिरेबान में तो झांक कर देखें। बाबा तुलसीदास कह गए हैं, “पर उपदेश कुशल बहुतेरे । जे आचरहिं ते नर न घनेरे।”

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: