देश - विदेश

ठाकरे परिवार के साथ खड़े हैं सच्चे शिवसैनिक: संजय राउत

मुंबई. शिवसेना सांसद संजय राउत ने गुरुवार को कहा कि बालासाहेब ठाकरे के सच्चे अनुयायी ही महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले ठाकरे परिवार से जुड़े रहेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी छोड़ रहे शिवसेना विधायक प्रवर्तन निदेशालय के दबाव में ऐसा कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, ‘जो प्रवर्तन निदेशालय के दबाव में पार्टी छोड़ता है, वह बालासाहेब का सच्चा अनुयायी नहीं है। हम सच्चे बालासाहेब भक्त हैं… हम भी ईडी के दबाव का सामना कर रहे हैं। लेकिन हम उद्धव ठाकरे के साथ खड़े रहना जारी रखेंगे..जब फ्लोर टेस्ट होगा, तो हर कोई देखेगा कि कौन सकारात्मक है और कौन नकारात्मक.

उन्होंने कहा, ‘मैं आखिरी सांस तक ठाकरे परिवार और शिवसेना के साथ रहूंगा।’ उन्होंने यह कहकर शिवसेना के विद्रोह को कम करने की कोशिश की कि वह बहुत आराम से हैं और गुवाहाटी में लगभग 20 विधायक उनके संपर्क में हैं।

महाराष्ट्र के मंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में असम के गुवाहाटी में एक होटल में शिवसेना के कम से कम 34 बागी विधायकों के छिपे होने से एमवीए सरकार के लिए मुश्किलें बढ़ रही हैं। शिंदे खेमा 37 पार्टी विधायकों का समर्थन हासिल करने के करीब पहुंच रहा है, जो दलबदल विरोधी कानून को खत्म करने के लिए जरूरी है। इससे उद्धव ठाकरे को पार्टी का चुनाव चिन्ह खोने का खतरा है।

इस बीच, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे बुधवार रात अपने आधिकारिक आवास वर्षा से परिवार के निजी घर मातोश्री चले गए।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: