क्राईम

Transgender’s body found in house: राज्य़ की पहली ट्रांसजेंडर का घर में मिला शव, विधानसभा चुनाव भी लड़ चुकी है अन्नया, इस वजह से चल रही थी परेशान

कोच्चि। (Transgender’s body found in house) केरल विधानसभा चुनाव में पहली ट्रांसजेंडर उम्मीदवार और राज्य की पहली ट्रांस रेडियो जॉकी अनन्या कुमारी एलेक्स अपने घर पर मृत पाई गईं. उनके फ्लैट पर उनका शव लटका मिला है. वैजिनोप्लास्टी सर्जरी के बाद से गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थीं.

अनन्या की 2020 में कोच्चि के एक निजी अस्पताल में वैजिनोप्लास्टी सर्जरी की गई थी. उन्होंने बताया था कि एक साल बाद भी काफी परेशान थी और ज्यादा देर तक खड़ी नहीं हो पाती थीं. अनन्या का कहना था कि वो शारीरिक दिक्कतों के कारण काम भी नहीं कर पा रही थीं. अनन्या ने यह बताया था कि सर्जरी के दौरान हुई गलती के चलते वह स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना कर रही हैं. इस बात का खुलासा करने के बाद वह मृत पाई गई हैं. अनन्या का शव एर्नाकुलम जनरल अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है.

Naxalites Released: 7 युवकों को माओवादियों ने किया रिहा, दी अंतिम चेतावनी, कहा- अगर पुलिस से करेंगे बात तो मारे जाएंगे

(Transgender’s body found in house) कहा जा रहा है कि अनन्या ने अपने शारीरिक कष्ट के कारण आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. अनन्या कुमारी एलेक्स कोल्लम पेरुमन की रहने वाली हैं. केरल में ट्रांसजेंडर समुदाय से विधानसभा चुनाव लड़ने वाली पहली ट्रांसजेंडर थी. 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: