Home जिले मुंगेली: हेलमेट बगैर बाईक पर सवार हो गए प्रभारी मंत्री.. कट गया...

मुंगेली: हेलमेट बगैर बाईक पर सवार हो गए प्रभारी मंत्री.. कट गया चालान

मुंगेली@नवनीत शुक्ला. देशभर में नए मोटर व्हीकल एक्ट को लेकर जोर-शोर से चर्चा है अब इसका असर मुंगेली में भी देखने को मिला। भले ही जुर्माना भारी भरकम ना हुआ हो पर प्रभारी मंत्री जब बिना हेलमेट बाईक पर सवार हो गए तो चालान कट गया। हालांकि बाद में यह चालान जो कार्यकर्ता बाईक चला […]

75

मुंगेली@नवनीत शुक्ला. देशभर में नए मोटर व्हीकल एक्ट को लेकर जोर-शोर से चर्चा है अब इसका असर मुंगेली में भी देखने को मिला। भले ही जुर्माना भारी भरकम ना हुआ हो पर प्रभारी मंत्री जब बिना हेलमेट बाईक पर सवार हो गए तो चालान कट गया। हालांकि बाद में यह चालान जो कार्यकर्ता बाईक चला रहा था उसने भरा।

स्वाभाविक है कि किसी भी मंत्री के जिले में आने या जाने से कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर रहता है। और हुआ भी कुछ यूं ही कि दौरे पर आए प्रभारी मंत्री टीएस सिंहदेव को अपना कार्यक्रम खत्म कर हेलीपेड की ओर जाना था। उत्साह में कार्यकर्ताओं ने मंत्री जी को बाईक पर बैठा लिया लेकिन दोनों ही हेलमेट पहनना भूल गए।

मंत्री जी तो मुंगेली से हेलीकॉप्टर में उड़ गए पर अपने पीछे विपक्ष को सवाल करने का मौका दे गए। हालांकि बाद में दोनों ने ही अपनी भूल स्वीकार कर ली और कार्यकर्ता ने तत्काल यातायात थाना जाकर जुर्माने की राशि थानेदार के हाथ जमा करवा दी।