Home हमर प्रदेश (छत्तीसगढ़) शराबियों के लिए खुशखबरी…अब दो घंटे ज्यादा खुलेंगी शराब दुकानें..

शराबियों के लिए खुशखबरी…अब दो घंटे ज्यादा खुलेंगी शराब दुकानें..

रायपुर. प्रदेश में शराबबंदी को लागू करने के लिए अध्ययन समिती का गठन किया गया है। जो पिछले कई महीनों से शराबबंदी को लेकर अध्ययन कर रहे हैं। जिसके बाद प्रदेश में शराबबंदी की ओर कदम बढ़ाए जाएंगे। लेकिन इसके पहले शराबियों के लिए बड़ी खुशखबरी आ रही है। प्रदेश में शराब पीने और खरीदनें […]

196

रायपुर. प्रदेश में शराबबंदी को लागू करने के लिए अध्ययन समिती का गठन किया गया है। जो पिछले कई महीनों से शराबबंदी को लेकर अध्ययन कर रहे हैं। जिसके बाद प्रदेश में शराबबंदी की ओर कदम बढ़ाए जाएंगे। लेकिन इसके पहले शराबियों के लिए बड़ी खुशखबरी आ रही है। प्रदेश में शराब पीने और खरीदनें वालों के लिए सुविधा में बढ़ोतरी कर दी गई है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि प्रदेश में अब शराब दुकान खुलने के समय में बड़ा बदलाव किया गया है।

रायपुर कलेक्टर डॉ बसवराजु एस ने मंगलवार को आदेश जारी कर 27 शराब दुकानों के खुलने औऱ बंद होने के समय में बदलाव कर दिया है।पहले जहां शराब की ये दुकानें दोपहर 12 बजे से रात 9 बजे तक खुली रहती थी तो वही अब इनका समय बदल कर खुलने का समय सुबह 11 बजे से रात 10 बजे तक कर दिया गया है। जिसका मतलब है कि अब शराब दुकाने 2 घंटे ज्यादा खुलेंगी।