देश - विदेश

Tiger Attacked: जंगल सफारी में काम कर रही युवती पर जब बाघ ने अचानक किया हमला….फिर जो हुआ…

.

नई दिल्ली। (Tiger Attacked) सफारी पार्क में काम करने वाली एक युवती पर बाघ ने हमला कर दिया. हादसा इतना वीभत्स था कि पुलिस भी चेहरे को पहचान नहीं पाई. चिली में राजधानी सैंटियागो से 60 मील दूर दक्षिण में रैंकागुआ शहर में एक सफारी पार्क में बड़े जानवरों के बाड़े में सफाई और रखरखाव का काम करती थी.

(Tiger Attacked) इस घटना को लेकर अधिकारियों ने बताया कि बाघ के हमले में मरने वाली महिला की गर्दन पर घाव के निशान हैं. रांकागुआ पुलिस के अधिकारी विलियम्स एस्पिनोजा ने कहा कि महिला को बाघ ने अपने हमले में बुरी तरह घायल कर दिया था.

Chhattisgarh: अब ऑनलाइन भी खरीदी जा सकेगी कक्षा 11वीं और 12वीं की पुस्तकें, टीबीसी डिपो से पुस्तकें प्राप्त करने पर 15 प्रतिशत की छूट

(Tiger Attacked) उन्होंने कहा, ‘महिला को इस बात का अहसास नहीं था कि जानवर के पिंजरे का दरवाजा खुला था और बाघ ने मौका देखकर तुरंत उस पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.’  पुलिस की जांच के बाद फिलहाल सफारी पार्क को बंद कर दिया गया है. क्षेत्रीय लोक अभियोजक के कार्यालय से जॉर्ज मेना ने कहा कि जो कुछ हुआ उसके लिए वे संभावित तीसरे पक्ष के दोष की जांच करेंगे.

हालांकि हमले के बाद बाघ की स्थिति का पता नहीं चल सका है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: