Home जिले पंचायत चुनाव में आम लोगों की तरह लाइन में लगकर कलेक्टर और...

पंचायत चुनाव में आम लोगों की तरह लाइन में लगकर कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने डाला वोट, फिर पत्नी संग ली सेल्फी

गुड्डू यादव@मुंगेली। त्रिस्तरीय पंचायत आम निर्वाचन 2019-20 के तहत आज 28 जनवरी को प्रथम चरण के निर्वाचन में मुंगेली जिले के जनपद पंचायत क्षेत्र मुंगेली के लोगों में मतदान के प्रति भारी उत्साह है। मतदाता सुबह 7 बजे से ही कतार में लगकर शांतिपूर्वक अपने मताधिकार का उपयोग कर रहे है। इसी कड़ी में कलेक्टर […]

पंचायत चुनाव में आम लोगों की तरह लाइन में लगकर कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने डाला वोट, फिर पत्नी संग ली सेल्फी

गुड्डू यादव@मुंगेली। त्रिस्तरीय पंचायत आम निर्वाचन 2019-20 के तहत आज 28 जनवरी को प्रथम चरण के निर्वाचन में मुंगेली जिले के जनपद पंचायत क्षेत्र मुंगेली के लोगों में मतदान के प्रति भारी उत्साह है। मतदाता सुबह 7 बजे से ही कतार में लगकर शांतिपूर्वक अपने मताधिकार का उपयोग कर रहे है। इसी कड़ी में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने अपनी पत्नि डाॅ. रश्मि भुरे के साथ कतार में लगकर जिला मुख्यालय के समीप ग्राम करही स्थित शासकीय प्राथमिक शाला भवन के मतदान केंद्र क्रमांक 179 में अपने मताधिकार का उपयोग किया।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ. भुरे ने मतदान पश्चात वोटर सेल्फी जोन से अपना फोटोग्राफ लेकर आम मतदाताओं को अपने मताधिकार का उपयोग करने की सलाह दी। इस अवसर पर जिले के पुलिस अधीक्षक सीडी टंडन, अपर कलेक्टर राजेश नशीने ने भी कतार में लगकर अपने मताधिकार का उपयोग किया। जिले के पुलिस अधीक्षक सी डी टंडन ने उत्साहपूर्वक कहा कि यह सौभाग्य की बात है कि उन्हें भी अपना नेता चुनने का अवसर मिला है। पुलिस अधीक्षक सीडी टंडन एवं अपर कलेक्टर राजेश नशीने ने भी आम मतदाताओं की तरह लाइन में लगकर ग्राम करही स्थित शासकीय प्राथमिक शाला भवन के मतदान केंद्र क्रमांक 179 में अपने मताधिकार का उपयोग किया।