Home मनोरंजन बॉलीवुड के इस डायरेक्टर के पास है करोड़ों की संपत्ति लेकिन आज...

बॉलीवुड के इस डायरेक्टर के पास है करोड़ों की संपत्ति लेकिन आज भी करते है रिक्शा की सवारी

मुंबई. बॉलीवुड के डायरेक्टर शेखर कपूर ने एक से बढ़कर एक फिल्मे बॉलीवुड को दी है. इसके साथ ही इनके पास करोड़ों रूपए की संपत्ति भी है लेकिन कार नहीं है और वे ऐसा सोचते है कि मुंबई में कार रखना बेवकूफी है. इस बात की जानकारी शेखर कपूर ने खुद ट्विटर के माध्यम से […]

113
shekhar kapoor
shekhar kapoor

मुंबई. बॉलीवुड के डायरेक्टर शेखर कपूर ने एक से बढ़कर एक फिल्मे बॉलीवुड को दी है. इसके साथ ही इनके पास करोड़ों रूपए की संपत्ति भी है लेकिन कार नहीं है और वे ऐसा सोचते है कि मुंबई में कार रखना बेवकूफी है. इस बात की जानकारी शेखर कपूर ने खुद ट्विटर के माध्यम से अपने फैंस को दी.

जिससे उनके सभी फैंस हैरान रह गए. शेखर कपूर कि पहली फिल्म मासूम थी और ये फिल्म सुपरहिट रही. इसके बाद डायरेक्टर ने मिस्टर इंडिया फिल्म को बॉलीवुड इंडस्ट्री में लेकर आए ये फिल्म भी सुपरहिट रही. इसके अलावा इन्होने एक्टिंग भी की है. शेखर कपूर आखिरी बार कमल हासन की फिल्म ‘विश्वरूपम 2’ में बतौर अभिनेता के रूप में नजर आए थे.

शेखर कपूर के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस ने ट्वीट के रिप्लाई में कहा कि आप सच में इतने बड़े सेलिब्रिटी हो कर भी ऑटो की सवारी करते हैं जिसका शेखर ने रिप्लाई कर कहा कि वो सच में रिक्शा में सवारी करते हैं.