छत्तीसगढ़

Chhattisgarh के ये मंत्री हुए कोरोना से संक्रमित, देर रात रिपोर्ट आई पॉजिटिव, बीते 24 घंटे में 4574 केस

रायपुर। स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। सोमवार रात उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उसके बाद उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है। तीसरी लहर में अब तक दो मंत्री और दर्जन भर विधायक संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक  पिछले कुछ दिनों से तबीयत ठीक नहीं होने के कारण ख़ुद को आइसोलेट रखे थे। उनका RT-PCR टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया था, मंगलवार को उनकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। बता दें कि दो दिन पहले मंत्री अपने क्षेत्र के लिए निकले थे। पॉज़िटिव रिपोर्ट मिलते ही क्षेत्र से रायपुर लौट गए हैं। इससे पहले प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे, उनकी रिपोर्ट में ओमिक्रान वैरिएंट की पुष्टि हुई थी। जानकारी के अनुसार रात 8 बजे के क़रीब रायपुर पहुंचे हैं। लक्षण को देखते हुए एमएमआई हॉस्पिटल चेकअप के लिए पहुंचे।

CG: लोगों को लूटने वाले गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार, 2 लोगों की शिकायत पर कार्रवाई, जेल भेजने की धमकी देकर ऐंठते थे पैसे

कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़ी

गौरतलब है कि बीते 24 घंटे में इस दौरान 4574 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। प्रदेश भर में 38 हजार 64 सैंपल लिए गए थे। इस खतरनाक संक्रमण से 10 लोगों की मौत हुई। जिसमें 2-2 मरीज बिलासपुर और दुर्ग के थे। रायपुर, धमतरी, बलौदा बाजार, जांजगीर-चांपा, मुंगेली और कोरिया में भी एक-एक मरीज की जान गई। इसमें एक की मौत कोरोना की वजह से बताई गई। शेष 9 लोग कोरोना के अलावा दूसरी गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे। रात में ही आई बिलासपुर प्रशासन की रिपोर्ट में पांच मरीजों की मौत की जानकारी दी गई।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: