देश - विदेश

Congress नेता का ये वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप, बीजेपी पार्टी भी हुई हमलावर

बंगलूरू कर्नाटक में कांग्रेस (Congress) प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार से संबंधित एक वीडियो वायरल होने से सियासत गरमा गई है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी भी कांग्रेस पर हमलावर हो गई है।

दरअसल, इस वीडियो में कांग्रेस के दो नेता शिवकुमार पर गंभीर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पार्टी नेता वीएस उग्रप्पा को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। वहीं पार्टी नेता सलीम अहमद को छह साल के लिए निलंबित कर दिया है।

वहीं, उग्रप्पा ने कहा कि जब मैं पार्टी की सभा को संबोधित करने वाला था, हमारे मीडिया समन्वयक सलीम आए और कहा कि डीके शिवकुमार और उनके आदमियों समेत शिवमोगा में कुछ लोग पैसे ले रहे हैं। (Congress) सभा के बाद मैंने सलीम से बात की, जिन्होंने कहा कि यह मैं नहीं कह रहा बल्कि भाजपा और अन्य का आरोप है।

उग्रप्पा ने कहा कि कांग्रेस(Congress)  भ्रष्टाचार का समर्थन नहीं कर रही है, खास तौर पर डीके शिवकुमार। वह एक बहुत अच्छे प्रशासक हैं और उन्होंने कारोबार से पैसा कमाया है। पार्टी ने यह जानकारी साझा करने के लिए सही स्थान न चुनने के लिए सलीम के खिलाफ कार्रवाई की है।

Corona से मृत परिजनों को राज्य आपदा मोचन निधि से दी जाएगी 50 हजार रुपए की आर्थिक अनुदान सहायता राशि, निर्देश जारी

जानिए क्या है इस वीडियो में

इस वीडियो में कांग्रेस के पूर्व लोकसभा सांसद वीएस उगरप्पा और कर्नाटक कांग्रेस के मीडिया कॉर्डिनेटर सलीम गुप्त बातें करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में, मीडिया कॉर्डिनेटर सलीम कहते हैं कि शिवकुमार 10-12 प्रतिशत घूस लेते हैं और उनके सहयोगियों ने इसके जरिए सैकड़ों करोड़ रुपये की संपत्ति बनाई है।

सलीम ने आरोप लगाते हुए कहा कि शिवकुमार पहले 6 प्रतिशत से लेकर 8 प्रतिशत कमीशन लिया करते थे, लेकिन अब बढ़ाकर इसे 10-20 प्रतिशत कर दी है। उन्होंने ये भी कहा कि ये महाघोटाला है और आप जितना खोदोगे, उतना निकलेगा। सलीम ने आरोप लगाते हुए आगे कहा कि डीके के सहयोगी मुलगुंड ने 50 से 100 करोड़ कमा लिए हैं।

देखें वीडियो.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: