देश - विदेश

Diwali पर थी दहलाने की योजना, फर्जी आईडी बनाकर दिल्ली के लक्ष्मी नगर में रहता था आतंकी, हुआ गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

नई दिल्ली। (Diwali) दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लक्ष्मी नगर के रमेश पार्क से एक पाकिस्तानी आतंकी को गिरफ्तार किया है। वह एक भारतीय नागरिक की फर्जी आईडी के साथ रह रहा था। गिरफ्तार आतंकी की पहचान मोहम्मद असरफ उर्फ अली के रूप में हुई है। वह पाकिस्तान के पंजाब प्रांत का रहने वाला है।

Raigarh: घर में अकेली महिला की धारदार हथियार से हत्या, पति गया था नेपाल, बेटी माता दर्शन के लिए गई थी चंद्रपुर, ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाने पहुंची इंस्पेक्टर चमन सिन्हा की टीम

बताया जा रहा है कि दिवाली (Diwali) और आगामी त्योहारों के आसपास आतंकी हमलों की साजिश में वह शामिल था। स्पेशल सेल ने उसके कब्जे से एक AK-47 राइफल के साथ एक अतिरिक्त मैगजीन व 60 राउंड कारतूस, एक हैंड ग्रेनेड, 50 राउंड कारतूस के साथ 2 अत्याधुनिक पिस्टल बरामद की गई हैं।

Raigarh: हाथी दांत बेचने के फिराक में था तस्कर, 4 लाख रुपए के मूल्य के 2 नग बरामद, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उस पर गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम, विस्फोटक अधिनियम, आर्म्स एक्ट और अन्य प्रावधानों के प्रासंगिक प्रावधान के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल वह दिल्ली के लक्ष्मी नगर के रमेश पार्क इलाके में रह रहा था। (Diwali) पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार कर उसके घर की तलाशी ली तो वहां से कई तरह के हथियार बरामद हुए हैं।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: