छत्तीसगढ़सरगुजा-अंबिकापुर

अमलेश्वर थाना में जमकर मचा हंगामा… ये हैं वजह

अनिल गुप्ता@दुर्ग. जिले में पदस्थ अपर कलेक्टर ने बुधवार की रात दुर्ग जिले के अमलेश्वर थाना में जमकर हंगामा मचाया। दरसअल रात्रि में पुलिस के रूटीन चेंकिग के दौरान पुलिस कर्मियों ने अपर कलेक्टर की गाड़ी की जांच पड़ताल शुरू की थी। तभी इसकी सूचना अपर कलेक्टर को मिल गई। फिर क्या था, अपर कलेक्टर के गुस्से का ठिकाना न रहा। और उन्होंने टीआई सहित पुलिस कर्मियों को देख लेने की धमकी देकर देर रात तक बवाल करती रही।

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर दुर्ग के सिटी एसपी संजय ध्रुव का कहना है, की देर रात करीब 12 बजे अमलेश्वर थाना गस्ती स्टाफ हमेशा की तरह कल भी संदिग्ध वाहनों की जांच पड़ताल कर रहे थे। इसी दौरान अपर कलेक्टर की प्लेट वाली वाहन को भी रोककर पूछताछ किया गया। लेकिन वाहन में बैठे अपर कलेक्टर के भाई ने उल्टे पुलिस वालों पर आरोप लगाकर हंगामा करते रहे, शराब के नशे में पुलिस कर्मी ड्यूटी कर रहे हैं। इसके बाद थाना पहुंचकर सरगुजा में पदस्थ अपर कलेक्टर ने भी अपने फूल पावर का उपयोग किया। और थाना के टीआई और पुलिस कर्मियों को देख लिए जाने की धमकी देती रही। बढ़

इधर घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को लगी। तो उन्होंने सभी पुलिस कर्मीयो का ब्रीथ एनेलजार से एल्कोहल जांच कराया गया। लेकिन सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। और अब अधिकारियों के निर्देश पर ही आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: