छत्तीसगढ़कबीर धाम(कवर्धा)जिले

दो ट्रक से हुए सामानों की चोरी का खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार, पूरा सामान बरामद

संजू गुप्ता@कवर्धा। शहर के नेशनल हाइवे में स्थित ट्रांसपोर्ट नगर शिवम ऑटो पार्ट्स में हुई 35 लाख रूपए रकम की दो ट्रक से हुए सामानों की चोरी का खुलासा हो गया है। कवर्धा पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनसे चोरी के दो ट्रक से भरे सामान भी बरामद कर लिया गया है।

वीओ-आपको बता दें कि बीते 29 दिसंबर को देर रात शिवम ऑटो पॉट्स की दुकान में यह चोरी हुआ था जिसमे चोरों ने शटर तोड़कर लगभग 35 लाख रुपए से भी अधिक सामानों जैसे टायर, ऑयल, ग्रिस व अन्य की चोरी के साथ ही दुकान में चौकीदार को बंधक बनाकर इस वारदात को अनजाम दिए थे, लेकिन कवर्धा पुलिस ने मामले पर तत्परता दिखाते हुए 48 घंटों के भीतर ही आरोपियों तक पहुंचने चोरी हुए सामानों को बरामद करने और आरोपी रसीद पिता नन्हे साकिन जिला उधमसिंग नगर उत्तराखंड, गुलहसन पिता मेंहदी हसन साकिन शहजौरा थाना फुलमेंटा जिला रूद्रपुर उत्तराखंड को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं पुलिस का यह भी कहना है कि सीसीटीवी में चोरी की वारदात में 6 लोग शामिल थे, लेकिन जब पुलिस द्वारा ट्रक का पीछा किया गया तब 4 आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले जिनके तलाश में पुलिस लगी हुई है ।।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: