Home विशेष VIDEO: रेलवे स्टेशन में गाना सुनाकर करती थी खाने की व्यवस्था, सोशल...

VIDEO: रेलवे स्टेशन में गाना सुनाकर करती थी खाने की व्यवस्था, सोशल मीडिया ने बदली जिंदगी… वीडियो हुआ वायरल तो आने लगे ऑफर…

सोशल मीडिया में आजकल सब मुमकिन हो गया है एक महिला जो रेलवे स्टेशन में गाना गाकर अपना जीवन यापन करती थी उसकी जिंदगी सोशल मीडिया ने बदल दी. दरसल मामला ये था कि एक वयक्ति ने महिला का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. जिसके बाद इस वीडियो ने खूब […]

611
रेलवे स्टेशन में गाना सुनाकर करती थी खाने की व्यवस्था सोशल मीडिया ने बदली जिंदगी वीडियो हुआ वायरल तो आने लगे ऑफर

सोशल मीडिया में आजकल सब मुमकिन हो गया है एक महिला जो रेलवे स्टेशन में गाना गाकर अपना जीवन यापन करती थी उसकी जिंदगी सोशल मीडिया ने बदल दी.

दरसल मामला ये था कि एक वयक्ति ने महिला का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. जिसके बाद इस वीडियो ने खूब सुर्खियां भी बटोरी महिला के इस वीडियो को 4 मिलियन से भी अधिक लोगों ने देखा इसके बाद उसे मुंबई से ऑफर भी आने लगे हैं.

कुछ दिनों पहले ही इस महिला ने रेलवे स्टेशन पर बैठकर ये प्यार का नगमा है गाना भी गाया था इस गाने को लता मंगेशकर ने गाया था. इस महिला का नाम रानू है जो पश्चिम बंगाल की रहने वाली है.

महिला के पति का देहांत हो गया उसके बाद से ही ये रेलवे स्टेशन में गाना गाकर अपने खाने की व्यवस्था करती थी लेकिन अब इन्हे मुंबई में लाइव परफॉरमेंस देने के लिए बुलाया जा रहा है.