छत्तीसगढ़

The trouble of villagers: परसवारकला में ग्रामीणों को मिला नाव, आवागमन की समस्या हुई दूर, महान नदी में जल स्तर बढ़ने से आवाजाही हुई थी बाधित, ग्रामीणों ने जतायी खुशी

बलरामपुर। (The trouble of villagers) विकासखण्ड राजपुर के परसवार कला से होकर महान नदी प्रवाहित होती है, बारिश के दिनों में नदी में जल स्तर बढ़ जाने से आवागमन बाधित होता है तथा परसवारकला के आसपास के पांच ग्राम पंचायतों की आबादी इससे प्रभावित होती है। पिछले कुछ दिनों में अत्यधिक वर्षा के कारण नदी का जलस्तर बढ़ गया और नाव की अनुपलब्धता से ग्रामीणों का आवागमन पूर्णरूप से बाधित रहा।

(The trouble of villagers) जिला प्रशासन द्वारा उक्त स्थिति की जानकारी मिलते ही मत्स्य पालन विभाग के सहयोग से ग्रामीणों को नाव उपलब्ध करा दिया गया है। नाव मिलने से ग्रामीणों को आने-जाने की समस्या दूर होगी तथा जरूरी सेवाओं का सुचारू रूप संचालन हो पायेगा। शासकीय कर्मचारी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, किसान तथा आमजन इस रास्ते का आवागमन के लिए प्रतिदिन उपयोग करते है।

Guideline: 4*4फीट से ज्यादा नहीं होगी मूर्ति की लंबाई और चौड़ाई, एक समय पर 20 लोग कर सकेंगे दर्शन, समिति को लिखना होगा लोगों का नाम, पता,मोबाइल नंबर, गणेश उत्सव को लेकर जारी हुई नई गाइडलाइन

(The trouble of villagers) अब इन्हें भी आने-जाने में परेशानी नहीं होगी तथा नाव मिलने से पांच ग्राम पंचायतों की लगभग 7 हजार 400 आबादी लाभान्वित होगी। नाव मिलने पर ग्रामीणों का प्रशासन पर भरोसा बढ़ा है तथा समस्या के त्वरित निदान के लिए प्रशासन आभार व्यक्त किया।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: