Home जिले प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल द्वारा कल ली जाएगी परिवहन विभाग की...

प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल द्वारा कल ली जाएगी परिवहन विभाग की बैठक

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मुख्य आतिथ्य में आज एक जून को अरण्य भवन, अटल नगर रायपुर में छत्तीसगढ़ के परिवहन विभाग की बैठक आयोजित होगी. बैठक की अध्यक्षता परिवहन मंत्री मोहम्मद अकबर करेेंगे. बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल परिवहन विभाग को जन आकांक्षाओं के अनुरूप आम नागरिकों को सुविधायुक्त एवं सुरक्षित यातायात व्यवस्था उपलब्ध […]

129
bhupesh baghel
bhupesh baghel

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मुख्य आतिथ्य में आज एक जून को अरण्य भवन, अटल नगर रायपुर में छत्तीसगढ़ के परिवहन विभाग की बैठक आयोजित होगी. बैठक की अध्यक्षता परिवहन मंत्री मोहम्मद अकबर करेेंगे.

बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल परिवहन विभाग को जन आकांक्षाओं के अनुरूप आम नागरिकों को सुविधायुक्त एवं सुरक्षित यातायात व्यवस्था उपलब्ध कराने के साथ-साथ ड्रायविंग लायसेंस एवं रजिस्ट्रेशन की व्यवस्था को सुगम एवं सरलीकरण करने हेतु आधुनिक जन केन्द्रित सेवाओं की स्थापना करने, ओव्हरलोडिंग के कारण लोक संपत्ति एवं पर्यावरण प्रदूषण के नुकसान को रोकने, बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं से हो रही जन-धन की हानि की रोकथाम हेतु प्रभावी कार्ययोजना पर चर्चा भी करेंगे.

बैठक में केन्द्र तथा राज्य द्वारा पोषित विभिन्न संचालित योजनाओं के साथ अर्जित राजस्व की समीक्षा की जाएगी. उल्लेखनीय है कि परिवहन विभाग राज्य शासन के राजस्व अर्जित करने वाले विभागों में एक प्रमुख विभाग है.