Home जिले संजय श्रीवास्तव के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, छत्तीसगढ़ की महिलाएं रात...

संजय श्रीवास्तव के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, छत्तीसगढ़ की महिलाएं रात में भी निर्भीकता के साथ घूमती है: एम.ए. इकबाल

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया. छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एम.ए. इकबाल ने कहा कि 15 साल के भाजपा के कुशासन और प्रशासनिक अराजकता से छत्तीसगढ़ की जनता व्यथित परेशान थी. शांतप्रिय माने जाने वाले छत्तीसगढ़ को रमन सरकार के दौरान राज्य के बाहर […]

151
M.A. Iqubal
M.A. Iqubal

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया. छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एम.ए. इकबाल ने कहा कि 15 साल के भाजपा के कुशासन और प्रशासनिक अराजकता से छत्तीसगढ़ की जनता व्यथित परेशान थी.

शांतप्रिय माने जाने वाले छत्तीसगढ़ को रमन सरकार के दौरान राज्य के बाहर अपराधगढ़ की संज्ञा दी जा रही थी. भूपेश बघेल की सरकार बनने के बाद कानून का खौफ अपराधियों पर दिख रहा है और आमजनता निर्भीक निडर होकर जीवन यापन कर रहे है.

कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरूस्त कर भूपेश बघेल की सरकार ने आम जनता की सुरक्षा को चाकचौबंद किया है, भाजपा नेताओं को अपने 15 साल के सरकार के कार्यकाल के दौरान हुये राज्य में बलात्कार, चोरी, डकैती, लूटपाट, हत्या, नकबंजनी, भूमाफियों का आतंक के आंकड़ों को देखना चाहिये जो नेशनल क्राईम सर्वे की सूची में राज्य को उच्च स्थान पर दिखा रहा है

भाजपा नेताओं को अपने गिरेबां पर झाकना चाहिये जब भाजपा मंत्रियों एवं विधायकों के रिश्तेदार, पत्रकार, पुलिस के अधिकारी और आम जनता से मारपीट और गुंडागर्दी करते थे और पूर्व की रमन सरकार अपने नेताओं के रिश्तेदारों को बचाती थी और पीड़ितों पर कार्यवाही करती थी. आम जनता को अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिये थानों के चक्कर लगाने पड़ते थे। अब कांग्रेस की सरकार अपराध और अपराधियों पर त्वरित कार्यवाही कर रही है तब भाजपा के नेताओं के पेट में क्यों दर्द हो रहा है?

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता एम.ए. इकबाल ने कहा कि भूपेश बघेल की सरकार ने प्रदेश को भय और आतंक मुक्त किया है. आज छत्तीसगढ़ में महिलायें रात में भी अकेले निर्भिकता के साथ घूम रही है. भाजपा को भूपेश बघेल की सरकार के खिलाफ मुद्दा नहीं मिल रहा है. भाजपा उद्देश्यहीन और उनके नेता मुद्दाविहीन हो चुके है। ऐसे में उल-जुलूल बयान देकर अपने राजनीतिक रोटी सेक रहे है.