छत्तीसगढ़दुर्ग

पुलिस ने बस्ती में घुसकर किसी को नहीं बख्शा , जो सामने दिखा उन पर भाजी लाठियां, नेशनल हाईवे में मिक्सर मशीन की चपेट में आकर छात्रा की हुई थी मौत, Video

अनिल गुप्ता@दुर्ग. राष्ट्रीय राजमार्ग में कल नवमी की छात्रा की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद बस्ती के लोगो ने हाइवे पर 9 घँटे तक चक्का जाम रखा। पुलिस की चेतावनी के बाद जाम तो खुल गया। लेकिन इसके बाद देर रात पुलिस बल उरला बस्ती पहुँची। और बस्ती में जो भी सामने दिखाई दिया। उस पर पुलिस ने जमकर लाठी भाजी।

आपको बता दे, की जजंगिरी पेट्रोल पंप के पास कल दोपहर फ्लाई ओवर बना रही कांक्रीट मिक्सर मशीन ट्रक की चपेट में आने से 15 वर्षीय स्कूली छात्रा खुशी साहू की दर्दनाक मौत हो गई। साथ ही एक छात्रा भी घायल हो गई। जिसको लेकर उरला बस्ती के लोग आक्रोशित होकर हाइवे को जाम कर दिया। जिसकी वजह से हादसा स्थल से रायपुर तक बड़ा जाम लगा रहा है।

प्रदर्शकारी 40 लाख रुपये की मुआवजा , और दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर करीब 9 घँटों तक हाइवे को बाधित कर रखा था।इसके बाद मौके पर दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव पहुँचे। और उनकी कड़ी हिदायत के बाद जाम तो खुल गया। लेकिन मध्य रात्रि भारी संख्या में पुलिस बल उरला बस्ती की ओर पहुँचे। और बस्ती के बाहर जो भी मिला। उस पर खीज निकालते हुये लाठियो से जमकर पीटा। और यहाँ तक की उरला बस्ती के पार्षद और पूर्व सैनिक की भी जमकर धुनाई किया।

देर रात 5 लाख के मुआवजे के बाद जब बस्ती वासी जाम से हटकर अपने घरों की ओर जा चुके थे तो उसके बाद आखिर क्यों इन बस्ती वासियों पर लाठीचार्ज किया गया यह जांच का विषय है ।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: