Home देश - विदेश देखिए इस विधायक ने महिला की लात घूसों से की पिटाई, वीडियो...

देखिए इस विधायक ने महिला की लात घूसों से की पिटाई, वीडियो वायरल होने पर माफी मांगते हुए कहा…

गुजरात. अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से विधायक बलराम थवानी का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें विधायक और उनके सहयोगी एक महिला को बीच सड़क पर लात घुसों से मार रहे है। जैसे ही मामला मीडिया में आया विधायक ने महिला से माफी मांगते हुए राखी बंधवा ली है। और महिला को अपनी बहन […]

759
‌BJP MLA

गुजरात. अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से विधायक बलराम थवानी का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें विधायक और उनके सहयोगी एक महिला को बीच सड़क पर लात घुसों से मार रहे है। जैसे ही मामला मीडिया में आया विधायक ने महिला से माफी मांगते हुए राखी बंधवा ली है। और महिला को अपनी बहन बताते हुए उन्होंने कहा कि रविवार को जो भी हुआ उसके लिए वह शर्मिंदा हैं।

महिला की पहचान एनसीपी नेता नीतू तेजवानी के रूप में की गई है। वही इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद विधायक मारपीट पर अफसोस जताते हुए कह रहे है कि मुझसे गलती हुई है, इसके लिए मैं माफी मांगता हूं। मैं 22 साल से राजनीति में हूं, पहले कभी ऐसा नहीं हुआ और ये मारपीट जानबूझकर नहीं की गई।

ये था पूरा मामला…

पानी की समस्या और क्षेत्र में पाइपलाइन को लेकर हो रहे बवाल की शिकायत लेकर महिला विधायक थवानी के पास गई थी। जहां विधायक और उनके समर्थकों ने महिला से मार पीट शुरू कर दी। इस दौरान महिला की मदद के लिए कोई भी सामने नही आया।

बता दें वायरल वीडियो को ट्वीट करते हुए विधायक जिग्नेश मेवानी ने मांग की थी कि बीजेपी विधायक को तत्काल गिरफ्तार किया जाए।