छत्तीसगढ़

Chhattisgarh की जनता का प्यार कांग्रेस के लिए अटूट, कभी नहीं हुआ कम….दिल्ली से लौटने के बाद सीएम ने पत्रकारों से की चर्चा, जानिए क्या कहा

रायपुर। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विधायकों के साथ रायपुर पहुंच चुके हैं। उन्होंने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि कल राहुल गांधीजी से मुलाकात हुई। हमारे विधायको और जनप्रतिनिधियों से मिलने अगले हफ्ते राहुल गांधी छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। 2 दिनों के लिए छत्तीसगढ़ आएंगे। बस्तर, उत्तर, मध्य छत्तीसगढ़ का दौरा करेंगे। लगातार दौर करेंगे। छत्तीसगढ़ मॉडल देखेंगे क्या विकास कार्य इसको लेकर पूरे हिंदुस्तान में जायेंगे। किसानों, आदिवासियों के लिए, महिलाओ के लिए, युवाओं के लिए ग़रीबो यहाँ के विकास के लिए उद्योग के लिए व्यापार जगत जो काम किया है। सारे विकास कार्यो को राहुलजी देखेंगे सबसे मिलेंगे पूरा समय देखेंगे।

Ambikapur: 3 भालुओं के हमले में एक व्यक्ति गम्भीर रूप से जख्मी, जिला चिकित्सालय रेफर

छत्तीसगढ़(Chhattisgarh)  की जनता का प्यार काँग्रेस के लिए अटूट रहा है कभी कम नही हुआ है। ये लगातार बढ़ता जा रहा है।

(Chhattisgarh) राहुलगांधी से बहुत विस्तार से दिल खोल कर चर्चा हुई। राजनीतिक चर्चा हुई, शासकीय योजनाओं विकास को लेकर चर्चा अंत मे मैंने उन्हें निमंत्रण दिया। चुनाव के बाद कोरोना काल लग गया और 2 वर्ष ऐसे ही निकल गया जिसके चलते वो आ नहीं पाए।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: