Home जिले …….लॉकडाउन के बीच जिले के इन लोगों ने किया ऐसा सराहनीय काम…आम...

…….लॉकडाउन के बीच जिले के इन लोगों ने किया ऐसा सराहनीय काम…आम जनता ने की जमकर तारीफ

रविकांत तिवारी@गरियाबंद। कोरोना से जंग लड़ने के लिए हर कोई देश के पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम भूपेश बघेल के लॉक डाउन का पालन कर घर मे ही रहकर अपने आपको सुरक्षित करने में लगे हुए है। ऐसे में कुछ परिवार ऐसे भी है जो कि राशन की समस्या से जूझ रहे हैं। इन परिवारों […]

रविकांत तिवारी@गरियाबंद। कोरोना से जंग लड़ने के लिए हर कोई देश के पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम भूपेश बघेल के लॉक डाउन का पालन कर घर मे ही रहकर अपने आपको सुरक्षित करने में लगे हुए है। ऐसे में कुछ परिवार ऐसे भी है जो कि राशन की समस्या से जूझ रहे हैं। इन परिवारों की मदद के लिए सत्याग्रह की टीम हमेशा खड़ी हुई है। टीम के सचिव मोहम्मद फिरोज़ ने बताया कि जैसे ही उनकी टीम को उरमाल के नूर अली ने जानकारी दिया कि कुछ लोगों को राशन की जरूरत है।

ऐसे में सत्याग्रह टीम के सचिव ने तत्काल अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए उरमाल के व्यपारी परमेस्वर मालू से सम्पर्क किया। उन्हें पूरी वस्तुस्थिति की जानकारी दी। व्यपारी मालू ने बिना लेट किये मदद का हाथ बढ़ाते हुए 9 लोगो को राशन दिया। इसी तरह बीजेपी के गोहरापदर मंडल अध्यक्ष गुरुनारायन तिवारी ने भी कोरोना से जंग लड़ रहे जरूरतमंदों को सब्जी उपलब्ध करवाया है।

तिवारी अपने छोटे भाई अनंतनारायण तिवारी के साथ गोहरापदर से होते हुए जरूरत मन्दो के घर तक पहुंचे। उन्हें सब्जी उपलब्ध करवाया। वही तिवारी ने खबर छत्तीसी से चर्चा करते हुए कहा कि वे जरूरतमंदों की मदद के लिए चौबीसों घंटे तैयार है। उन्होंने यह भी कहा कि यदि किसी को दवा की जरूरत पड़ेगी तो वे उनसे 7999812745 में संपर्क कर सकते हैं।

वे तत्काल उनकी जरूरत की चीज़ें लेकर मौके पर पहुचेंगे। वही तिवारी के द्वारा जरूरतमंदों को समय पर मदद किये जाने की खबर आमजनता तक पहुँचने के बाद लोग उनकी तारीफ करते नही थक रहे है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सत्याग्रह की टीम ने क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों से अपील किया था कि वे अपने क्षेत्रों के जनता का ध्यान रखे और उनके जरूरत की चीज़ें उन्हें उपलब्ध करवाए