Home क्राईम उरला के फैक्ट्री में आग से झुलसे युवक की हुई मौत, मुआवजे...

उरला के फैक्ट्री में आग से झुलसे युवक की हुई मौत, मुआवजे की मांग में परिजनों ने शव को लेकर किया हंगामा

रायपुर. भट्टी रिप्लेश करते समय उरला के एक फैक्ट्री में युवक गंभीर रुप से झुलस गया था. जिसकी उपचार के दौरान रविवार को मौत हो गई. परिजनों ने फैक्ट्री संचालक से मुआवजे की मांग करते हुए आज शव को फैक्ट्री के बाहर ले जाकर प्रदर्शन किया लेकिन प्रबंधन ने उनकी एक न सुनी और परिजनों […]

84
hangaama
hangaama

रायपुर. भट्टी रिप्लेश करते समय उरला के एक फैक्ट्री में युवक गंभीर रुप से झुलस गया था. जिसकी उपचार के दौरान रविवार को मौत हो गई.

परिजनों ने फैक्ट्री संचालक से मुआवजे की मांग करते हुए आज शव को फैक्ट्री के बाहर ले जाकर प्रदर्शन किया लेकिन प्रबंधन ने उनकी एक न सुनी और परिजनों से मुलाकात भी नहीं की. उरला के कासमस इस्पात संचालक सुभाष अग्रवाल के खिलाफ अपराध दर्ज कर ली है और कार्रवाई की जाएगी.

उरला के कासमस इस्पात में काम करने वाला मजदूर सुरेश कुमार 22 साल का था. वह उत्तर प्रदेश निवासी था. कुछ दिनों पहले वह फैक्ट्री में भट्टी रिप्लेश करते समय आग में गंभीर रुप से झुलस गया.

जिसे उपचार के लिए रायपुर के कालडा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसने रविवार को दम तोड़ दिया. मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा गया था, लेकिन परिजनों ने मुआवजे की मांग करते हुए आज शव को फैक्ट्री के बाहर लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. पुलिस ने फैक्ट्री संचालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर ली है और कंपनी संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.